बिहार

bihar

अरवल में ट्रक के साथ शराब की बड़ी खेप जब्त, इलाके में बढ़ाई गई पुलिस चौकसी

By

Published : Jan 10, 2020, 11:05 AM IST

बिहार में शराबबंदी के बावजूद राजधानी समेत उत्तरी बिहार के कई क्षेत्रों में शराब की लगातार सप्लाई होती रहती है. इसे देखते हुए अरवल पुलिस ने अपनी सीमा पर चौकसी बढ़ा दी है. जिस कारण शराब विक्रेताओं के मंसूबे पर पानी फिर गया है.

arwal
शराब से भरी ट्रक

अरवलःजिले में इन दिनों शराब की कई बड़ी खेप पुलिस ने बरामद की है. एक बार फिर उत्पाद निरीक्षक के नेतृत्व में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-139 पर शराब से लदे एक ट्रक को जब्त किया गया है. साथ ही उसके चालक को भी गिरफ्तार किया गया.

मधुबन के पास शराब से लदे ट्रक जब्त
अरवल उत्पाद निरीक्षक राजकुमार के नेतृत्व में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-139 पर मधुबन के पास शराब से लदे ट्रक की बरामदगी की है. अरवल एसपी राजीव रंजन ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि अरवल उत्पाद निरीक्षक राजकुमार के नेतृत्व में गुप्त सूचना पर शराब से लदे ट्रक के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. हालांकि गिरफ्तार व्यक्ति ट्रक का चालक बताया जा रहा है.

शराब की खेप को उतारवाते अधिकारी

शराब की मात्रा की पुष्टी नहीं हुई है
एसपी राजीव रंजन ने कहा कि शराब की गिनती के बाद ही इसकी पुष्टि हो पाएगी कि शराब की मात्रा कितनी है. उन्होंने कहा कि पुलिस लगातार नेशनल हाईवे पर चेकिंग कर रही है. जिस कारण शराब माफिया अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो रहे हैं. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.

शराब से भरी ट्रक और जानकारी देते अधिकारी

ये भी पढ़ेंः JNU हिंसा : विरोध प्रदर्शन जारी, HRD सचिव बोले- वीसी को हटाना समस्या का हल नहीं

पिछले 2 दिनों में भारी मात्रा में शराब बरामद
बता दें कि पिछले 2 दिनों में पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद की है. बुधवार को अरवल जिले के सीमा पर कलेर थाने की पुलिस ने शराब से लदे एक ट्रक को पकड़ा था. साथ में दो व्यक्ति की गिरफ्तारी भी की गई थी. सूत्रों की मानें तो शराब की बड़ी खेप बिहार की राजधानी समेत उत्तरी बिहार के क्षेत्रों में लगातार सप्लाई होती रहती है. अरवल पुलिस ने अपनी सीमा पर चौकसी बढ़ा दी है. जिस कारण शराब विक्रेताओं के मंसूबे पर पानी फिर गया है. अरवल पुलिस अधीक्षक ने टीम में शामिल लोगों को पुरस्कृत करने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details