बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लॉक डाउन : फंसे मजदूरों को BJP नेता का मिला सहारा, खाने को दिया खाना-रहने को आशियाना

लॉक डाउन से जिले में काम करने वाले दिहाड़ी मजदूरों को काफी समस्या हो गई. ये लोग पैदल ही अपने घरों के लिए निकल गए. स्थानीय बीजेपी नेता ने इन लोगों के लिए खाने-पीने का इंतजाम करवाया और अरवल में ही रूकने का आग्रह किया.

By

Published : Mar 27, 2020, 11:54 PM IST

अरवल
अरवल

अरवल:वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने के लिए सरकार की ओर से घोषित लॉक डाउन से जिले में काम करने वाले दिहाड़ी मजदूरों को काफी समस्या हो गई. इन लोगों को कोई काम नहीं मिल रहा. जिससे इन लोगों को खाने पीने की भी दिक्कत शुरू हो गई. कुछ लोग लॉक डाउन के कारण पैदल ही अपने घर की ओर निकल गए.

काम करने वाले इन दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए जिला प्रशासन के साथ-साथ स्थानीय लोग भी आगे आ रहे हैं. प्रशासन और लोग इन मजदूरों के लिए खाने-पीने की व्यवस्था की जा रही है. बता दें शुक्रवार को पटना से झारखंड के गढ़वा जाने के क्रम में गरीब मजदूरों का जत्था अरवल जिले के बलिदाद के पास पहुंचा, जो भूख प्यास से व्याकुल थे. उनकी मदद के लिए बीजेपी नेता पहुंचे और खाने-पीने का प्रबंध किए.

अरवल में रूकने का किया आग्रह
मजदूरों ने बताया कि बीच में उनको खाने पीने की काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, बीजेपी नेता की ओर से किए गए व्यवस्था से मजदूरों काफी खुश हुए. इसी बीच बीजेपी नेता ने उन मजदूरों से अरवल में ही रूक जाने को कहा और पीएम मोदी के आह्वान का समर्थन करने को कहा. फिर भी वो लोग पैदल ही अपने घर की ओर चले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details