बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अररिया में यूथ कांग्रेसियों ने मुख्यमंत्री का फूंका पुतला, जमकर की नारेबाजी

जिले में यूथ कांग्रेसियों ने फारबिसगंज के स्टेशन चौक पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया. इस दौरान यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष करण कुमार पप्पू ने कहा कि मोदी सरकार ने जो संसद में कृषि विरोधी काला कानून लाया है, यह कानून विशुद्ध रूप से किसान विरोधी कानून है.

By

Published : Sep 22, 2020, 3:34 PM IST

youth congressmen burnt effigy of chief minister
कांग्रसियों ने मुख्यमंत्री का पुतला फूंका

अररिया: जिले के फारबिसगंज में यूथ कांग्रेसियों ने सोमवार को फारबिसगंज के स्टेशन चौक पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री के प्रति विरोध प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की.
मुख्यमंत्री का फूंका पुतला
इस दौरान कार्यकर्ताओं ने नीतीश कुमार मुर्दाबाद, किसान विरोधी नीतीश कुमार शर्म करो, काला कानून वापस लो, किसान अत्याचार नहीं सहेंगे आदि की नारेबाजी की. इस कार्यक्रम की अध्य्क्षता जिलाध्यक्ष करण कुमार पप्पू ने किया. इस मौके पर यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष करण कुमार पप्पू ने अपने सम्बोधन में कहा कि मोदी सरकार ने संसद में कृषि विरोधी काला कानून लाया है. यह कानून विशुद्ध रूप से किसान विरोधी कानून है. इस कानून से किसानों के न्यूनतम समर्थन मूल्य के अधिकार को छीनने की साजिश रची जा रही है.
किसानो की जिंदगी तबाह
इस दौरान करण कुमार पप्पू ने कहा कि इस अध्यादेश का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू ने भी संसद में समर्थन किया है. यह काला कानून किसानों के लिए डेथ वारेंट के जैसा है. यह किसानो की जिंदगी को तबाह कर देगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आज पूरे देश के किसान के साथ बिहार के भी किसान भयभीत है. नीतीश कुमार का विरोधी चेहरा देश और बिहार के किसानों के सामने आ चुका है

ABOUT THE AUTHOR

...view details