बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कम्बख्त इश्क: प्रेमिका के चक्कर में नाबालिग के सात टुकड़े, चार दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

जिले में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. प्यार में पागल अभिषेक को इश्क की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी. प्रेमिका पक्ष के लोगों ने युवक की जान सात टुकड़े करके बड़ी बेरहमी से ली. अभियुक्त सपरिवार घर छोड़ फरार हैं, चार दिन बाद भी पुलिस आरोपियों के बारे में कोई जानकारी नही जुटा पाया है.

By

Published : Aug 27, 2019, 6:04 PM IST

Updated : Aug 27, 2019, 7:13 PM IST

प्रेमिका के चक्कर में युवक के सात टुकड़े

अररिया: जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. मामला ऑनर किलिंग का है. कभी-कभी लोगों पर इश्क का भूत इस कदर हावी हो जाता है की उसकी कीमत जान देकर चुकानी पड़ती है. घटना रानीगंज थाना के बेलवाहि टोला वार्ड संख्या एक का है. अररिया के रानीगंज थाना अंतर्गत बेंगवाहि प्रसाहाट के बीच शुक्रवार की देर शाम 15 वर्षीय नाबालिग की लाश सात टुकड़ों में मिलने से सनसनी फैल गई. लाश शुक्रवार की देर रात को मिला उसके तीन दिन बीत जाने के बाद भी अभियुक्त पुलिस की गिरफ्त से दूर है.

अभिषेक का शोकाकुल परिवार

'बेटे को समझा दो नहीं तो अंजाम भुगतना पड़ेगा'
पीड़ित परिवार के लोगों ने बताया कि 17 अगस्त को उसका दोस्त राजा पिता लक्ष्मी चौपाल रात साढ़े नौ बजे अभिषेक को बुलाकर ले गया था. अभिषेक घर वालों के मना करने के बावजूद बात नहीं माना और राजा के साथ चला गया. उसके बाद वो घर वापस नहीं लौटा, जिसके बाद परिवार के लोग आस पड़ोस में खोजना शुरु किए. इसके बाद जब अपने बेटे के बारे में राजा के घर पता करने गए तो राजा के परिजनों ने गाली-गलौज के बाद धमकी दिया कि अपने बेटे को समझा दो नहीं तो अंजाम भुगतना पड़ेगा इतना कहकर घर से भगा दिया. फिर अभिषेक के परिजनों ने 19 तारीख को थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया. वहीं, चार दिन बाद उसी गांव के धानखेती से एक शव सात टुकड़े में देर शाम बरामद किया गया.

कम्बख्त इश्क: प्रेमिका के चक्कर में युवक के सात टुकड़े, चार दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

'परिजनों ने कहा कि यह अभिषेक ही है'
जब खेत से काम कर लौट रहे कुछ लोगों ने कुत्तों के झुंड को शव को नोचते-खाते देखा, तब उसने इसकी सूचना गांव वालों की दिया. फिर सूचना पाकर रानीगंज पुलिस भी पहुंची और नजारा देखकर हैरान हो गई. पुलिस ने शव को इकट्ठा कर बोरे में पैक करा उसे पोस्टमार्टम और डीएनए जांच के लिए भागलपुर भेज दिया है. परिजनों ने कहा कि यह अभिषेक ही है, वही कपड़ा है जो घर से पहनकर निकला था. हालांकि पुलिस दबे आवाज में यह भी सोच रही है कि चार दिन में ही लाश ऐसे हालात में कैसे हो गई है. जैसे ही लाश मिलने की सूचना अभियुक्त परिवार को मिला, वो लोग मौके का फायदा उठा घर छोड़कर फरार हो गए है.

मृतक की मां

क्या है मामला
मृतक अभिषेक का राजा की बहन से स्कूली दोस्ती प्रेम-प्रसंग में बदल गया. जिसके बाद लड़की संजना कुमारी की शादी करा दी गई. उसके बावजूद दोनों में बातचीत होती रहती थी. संजना रक्षाबंधन के पर्व में घर आई हुई थी. उसी से मिलने के बहाने उसका भाई राजा उसे बुलाकर घर ले गया था. हालांकि पुलिस इसे प्रेम प्रसंग में हत्या बता रही है. पर पुलिस के हाथ अभी तक एक भी अभियुक्त की गिरफ्तारी नहीं हुई है. तीन दिन बीत चुके हैं. वहीं, पुलिस ने दी गई गुमशुदगी की सूचना को गलत बताया है कहा कि किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दिया गया था, मामले का जांच चल रहा है. बहुत जल्द ही फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. अभिषेक तीन भाई और एक बहन में दूसरे नम्बर पर था. पिता हरियाणा में मजदूरी करते हैं. वहीं, गांव में घटना के बाद से दहशत का माहौल बना हुआ है.

मृतक के दादा घटना के संबंध में बताते हुए
Last Updated : Aug 27, 2019, 7:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details