बिहार

bihar

By

Published : May 22, 2020, 6:45 PM IST

ETV Bharat / state

अररियाः प्रवीण कुमार को बनाया गया बीजेपी युवा मोर्चा का प्रदेश उपाध्यक्ष

प्रवीण कुमार के बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोयन पर स्थानीय सांसद सहित पार्टी और युवा मोर्चा के नेताओं ने बधाई दी है. प्रवीण कुमार छात्र जीवन से लेकर अब तक कई पदों पर रह चुके हैं.

araria
bjp

अररिया:बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के निर्देश पर भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश सिंह ने प्रदेश मंत्री और फारबीसगंज निवासी प्रवीण कुमार को बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष के रूप में मनोनीत किया है. प्रवीण कुमार को युवा प्रदेश उपाध्यक्ष बनाये जाने पर फारबिसगंज के बीजेपी और भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने हर्ष व्यक्त किया है. वहीं, कार्यकर्ताओं ने प्रदेश नेतृत्व के प्रति आभार व्यक्त किया है.

प्रवीण कुमार ने अपनी राजनीतिक की शुरुआत छात्र जीवन से ही कर दिया था. लंबे समय तक विद्यार्थी परिषद के प्रदेश मंत्री के दायित्व सहित मंडल, विश्व विद्यालय के सीनेट सदस्य, नेहरू युवा केंद्र के राज्य सलाहकार समिति सदस्य के पदों पर रह चुके हैं. वहीं, कई छोटे-बड़े आंदोलन और सामाजिक कार्य से जुड़े अभियान का सफल नेतृत्व कर चुके हैं.

प्रवीण कुमार

सांसद ने दी बधाई
इस मौके पर बीजेपी सांसद प्रदीप सिंह, पूर्व विधायक जनार्दन यादव, मायानंद ठाकुर लक्ष्मी नारायण मेहता, देवयन्ति यादव, उपमुख्य पार्षद मोती खान, पूर्व नगर अध्यक्ष धीरज पासवान, प्रवक्ता गणेश ठाकुर, मंडल अध्यक्ष सुनील चौरसिया, विपिन मेहता ने प्रवीण कुमार को बधाई दी है. भाजयुमो के अंबुज मिश्रा आयुष कुमार, रविन्द्र यादव, योगेश मंडल विहिप के स्वेताभ मिश्रा बजरंग दल के नीरज निराला ने बधाई देते हुए कहा कि संगठन कार्य में कुशल प्रवीण कुमार के मनोनयन से इस सीमावर्ती क्षेत्र में संगठन को बल मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details