बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अररियाः अनुमंडल कार्यालय में बैठक के बीच ही निकल गए चेम्बर्स ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष

अररिया के फारबिसगंज अनुमण्डल कार्यालय में कानून-व्यवस्था और अन्य मुद्दों को लेकर बैठक आयोजित की गयी. इस दौरान अनुमंडल के अधिकारी सहित व्यवसायी और स्थानीय लोग मौजूद रहे.

By

Published : Jan 5, 2021, 12:02 PM IST

अनुमंडल कार्यालय में आयोजित बैठक
अनुमंडल कार्यालय में आयोजित बैठक

अररिया: फारबिसगंज अनुमण्डल कार्यालय सभागार में विधि व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त करने के लिए बैठक आयोजित की गयी. इस बैठक की अध्यक्षता एसडीओ सुरेंद्र कुमार अलबेला की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की. बैठक में ड्रग एसोसिएशन, चेंबर ऑफ कॉमर्स के व्यवसायियों सहित शहर के गणमान्य लोग शामिल हुए. बैठक में व्यवसायियों ने एसडीओ को कई महत्वपूर्ण सुझाव दिए.

व्यवसायियों ने दिया सुझाव

बैठक के दौरान शहर में चौक-चौराहों पर सीसीटीवी कैमरा लगाने, बाइक सवार ट्रिपलिंग पर कार्रवाई करने, शहर के इंट्री प्वाइंट पर प्रशासन की चौकसी, शहर में पुलिस गश्ती जीप की संख्या बढ़ाने, शहर में ट्रैफिक थाना की स्थापना और अतिक्रमण हटाने की मांग व्यवसायियों ने की. बातों को सुनकर एसडीओ ने कहा कि शहर में अतिक्रमण हटाने की रूपरेखा पहले से ही तैयार की जा चुकी है. सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता करने का उन्होंने व्यवसायियों को आश्वासन दिया. व्यवसायियों की सुरक्षा को लेकर अनुमंडल प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है. जो भी कार्रवाई संभव होगी उसे अनुमंडल प्रशासन जरूर पूरा करेगा.

बैठक के बीच में चले गए चैम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष

वहीं बैठक के बीच में ही चैम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष मूलचंद गोलछा चले गए. उन्होंने कहा कि जिस मामले को लेकर बैठक की गई है. उस पर चर्चा नहीं की जा रही है. जाम की समस्या के अलावा इस बैठक में मुख्य बात शहर में हुए दवा व्यवसाई पवन केडिया की हत्या है. जिसे रोकने में पुलिस और प्रशासन विफल रहा. इस दौरान एसडीओ और चैम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष के बीच तलखी दिखी. जिस पर एसडीओ ने उनसे कहा कि अगर आप समस्याओं को नहीं समझ सकते. तो आप जा सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details