बिहार

bihar

अररिया: CAA के विरोध में जनसभा का आयोजन, कहा- हानिकारक है ये कानून

By

Published : Feb 10, 2020, 9:02 PM IST

जनसभा को संबोधित करने के लिए आसपास के जिले से भी वक्ता पहुंचे. जिन्होंने इस काले कानून के खिलाफ अपनी राय लोगों तक पहुंचाई. उन्होंने बताया कि यह हमारे लिए हानिकारक है.

jansabha against CAA in araria
अररिया में सीएए के विरोध में जनसभा

अररिया: सीएए, एनआरसी और एनपीआर का विरोध लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इसको लेकर ग्रामीण क्षेत्र के लोग भी जागरूक होते जा रहे हैं. इसी क्रम में जिले के प्रखंड स्थित बैरगाछी चौक के पास एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया. जहां आसपास के इलाके से हजारों की संख्या में लोगों ने इसका विरोध प्रकट किया. साथ ही हाथों में तख्तियां लेकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की.

'हानिकारक है कानून'
जनसभा को संबोधित करने के लिए आसपास के जिले से भी वक्ता पहुंचे. जिन्होंने इस काले कानून के खिलाफ अपनी राय लोगों तक पहुंचाई. उन्होंने बताया कि यह हमारे लिए हानिकारक है. क्योंकि सरकार ने जिस तरह के प्रावधान इस कानून में रखे हैं, वह हम गरीबों के पास उपलब्ध नहीं होगा. इसलिए मजबूती से अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखें.

देखें ये रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:खगड़िया: 3 हत्या के बाद पुलिस छावनी में तब्दील हुआ गांव, 31 लोग गिरफ्तार

लगातार जारी रहेगा आंदोलन
आयोजक साद अहमद बबलू ने बताया कि इसमें आसपास के इलाके के लोग आए हैं और ये आंदोलन लगातार जारी रहेगा. उन्होंने कहा कि इस तरह का विरोध-प्रदर्शन लगातार बढ़ता जा रहा है. सरकार को सामने आकर प्रदर्शनकारियों से बात करना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details