बिहार

bihar

अररिया: लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर कपड़ा दुकानों को किया गया सील

By

Published : May 6, 2021, 6:05 PM IST

अररिया में लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर कपड़ा दुकानों को सील कर दिया गया. इस दौरान दुकानदारों से जुर्माना भी वसूला गया है.

araria
araria

अररिया: लॉकडाउन उल्लंघन मामले में दो दुकान को सील किया गया है. साथ ही आधा दर्जन दुकानदारों पर जुर्माना लगाया गया है. गुरुवार को लॉकडाउनका दूसरा दिन था. सख्ती के बावजूद लोग इसका पालन नहीं कर रहे हैं. कपड़ों की दुकानों को पूर्णतः बंद कर दिया गया है. बाजार में सिर्फ खाद्य सामग्री के साथ आवश्यक चीजों की दुकानें खुली हैं.

ये भी पढ़ेंःरोजगार सृजन और कम्युनिटी किचन को लेकर CM की समीक्षा बैठक, कहा- जो काम मांगेगा उसे रोजगार देंगे

एसडीओ ने की कार्रवाई
इनमें खाद्य सामग्री के साथ सब्जी की दुकानों को 11 बजे तक ही खोलना है. लेकिन कई जगहों पर रेडीमेड की दुकान खोलकर धड़ल्ले से गाइडलाइन का उल्लंघन किया जा रहा है. इसको लेकर सदर एसडीओ शैलेश चंद्र दिवाकर ने बताया कि सूचना मिली थी कि शहर के व्यस्त बाजार मौलवी टोला में रेडीमेड की दुकान खोलकर नियम का उल्लंघन किया जा रहा है. इसको लेकर एसडीपीओ पुष्कर कुमार नगर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार के साथ जब वहां पहुंचे तो, देखा कि दुकान के अंदर भारी संख्या में खरीदार मौजूद थे.

ये भी पढ़ें-कोरोना वैक्सीन: अफवाहों पर न करें विश्वास, इनसे जानिए क्या होता है टीका लगवाने के बाद?

नियमों का उल्लंघन
ग्राहकों को दुकान से बाहर कर मॉडर्न फैशन नाम की रेडीमेड दुकान को सील कर दिया गया है. एसडीओ ने बताया कि साथ ही विकास मार्केट के पहले माले पर गुड्डू रेडीमेड दुकान को भी सील किया गया है. वहां भी नियम का उल्लंघन पाया गया है. इसको लेकर जुर्माना भी लगाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details