बिहार

bihar

ETV Bharat / jagte-raho

वारदात की प्लानिंग कर रहे थे 6 बदमाश, पुलिस ने हथियार के साथ दबोचा

एसपी ने बताया कि इस मामले का उद्भेदन करने वाली पुलिस टीम को पुरस्कृत किया जाएगा. साथ ही गिरफ्तर बदमाशों के ऊपर सीसीए के तहत कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Feb 18, 2019, 11:10 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में अपराधी

गोपालगंज : जिले की पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस अपराध की योजना बना रहे 6 अपराधियों को हथिहार और चोरी के मोबाईल के साथ गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की है. एसपी रशीद जमा ने प्रेस कांफ्रेस कर इसकी जानकारी दी है.

एसपी ने बताया कि इन बदमाशों के ऊपर पहले से भी सर्विलांस के जरिए निगरानी रखी जा रही थी. गुप्त सूचना के आधार पर नगर थाना और थावे थाना की पुलिस ने एक टीम बनाकर खानपुर में छापेमारी की, जहां अपराध की योजना बना रहे तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि इन लोगों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है.

हथियार के साथ दबोचे गए बदमाश

गिरफ्तार बदमाशों में मोहम्मद हारीस के पास से एक लोडेड कट्टा, 315 बोर के दो कारतूस, एक बड़ा चाकू और लूट के मोबाइल सहित एक हीरो डीलक्स बाइक बरामद की गई है. जबकि जीसान परवेज के पास से एक लोडेड देशी कट्टा और लूटा गया मोबाइल बरामद किया गया. वहीं, पप्पू कुमार, महताब आलम, रविकांत श्रीवास्तव और निकेश के पास से लूटी गई मोबाइल व बाइक बरामद की गआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details