बिहार

bihar

By

Published : Oct 23, 2021, 11:10 PM IST

ETV Bharat / city

पटना: सेल्फी लेने के चक्कर में गई जान, एक डूबा, दूसरे को लोगों ने बचाया

पटना में सेल्फी लेने के चक्कर में दो युवक डूब गए. एक को तो स्थानीय लोगों ने डूबने से बचा लिया लेकिन दूसरा युवक डूब गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सेल्फी लेने के चक्कर में गई जान
सेल्फी लेने के चक्कर में गई जान

पटना:राजधानी पटना में मंगल तालाब (Mangal Pond in Patna) में सेल्फी लेने के दौरानदो युवक डूबगए (Two Youth Drowned in Patna). एक को स्थानीय लोगों ने बचा लिया जबकि दूसरा युवक डूब गया. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस स्थानीय गोताखोरों की माध्यम से डूबे युवक की तलाश करवाने के साथ-साथ मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-पंचायत चुनाव: पटना के तीन प्रखंडों में चुनाव के लिए प्रशासनिक तैयारी पूरी

दरअसल,चौक थाना क्षेत्र के मंगल तालाब के पास उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब संध्या में सेल्फी लेने के दौरान दो युवक मंगल तालाब में डूब गये. सेल्फी लेने के दौरान दोनों युवक को तालाब की गहराई समझ नहीं आई और तालाब के गहरे पानी में डूब गये. दोनों युवक को डूबते देख स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में किसी तरह से एक युवक को बचा लिया लेकिन दूसरा युवक तालाब की गहराई में समा गया.

ये भी पढ़ें-CM नीतीश ने पीर मुराद शाह के मजार पर चादरपोशी की

युवक की पहचानमोकामा निवासी 20 वर्षीय सोनू कुमार के रूप में हुई है. वह नानी के घर मच्छरहट्टा आया था. फिलहाल स्थानीय गोताखोरों के माध्यम से युवक को खोजा जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-24 अक्टूबर को बिहार के 38 जिलों के 58 प्रखंडों में मतदान, सुबह 7 बजे से होगी वोटिंग

ये भी पढ़ें-स्कूल छोड़ रहे बच्चे, शिक्षा विभाग ने DEO से मांगी विद्यालय में उपलब्ध बुनियादी सुविधाओं की सूची

ABOUT THE AUTHOR

...view details