बिहार

bihar

पटना से गायब दो सगी बहनें बरामद, CCTV की मदद से पुलिस ने ढूंढ निकाला

By

Published : Jun 27, 2022, 3:41 PM IST

पटना से लापता दो सगी बहनों को पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर ढूंढ (Two Missing Girls Recovered ) लिया है. जैसे ही दोनों बहनें परिवार के पास पहुंची तो बच्ची और माता-पिता खुशियां से झूम उठे. पढ़ें पूरी खबर..

दो सगी बहनें बरामद
दो सगी बहनें बरामद

पटनाः राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ इलाके के राष्ट्रीय गंज मोहल्ला से लापता हुई दो सगी बहनों को पुलिस ने बरामद कर लिया (Two Girls Missing From Patna Recoverd) है. फुलवारी शरीफ पुलिस (Phulwarisharif Police Station) ने खोजा इमली के नजदीक पूर्णेन्दु नगर में एक महिला के घर से ढूंढ निकाल. थाना अध्यक्ष ने बताया कि पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज के सहारे ढूंढते-ढूंढते पूर्णेन्दु नगर में उस महिला के घर पहुंची जहां मंजय गिरी की दोनों बेटियां गुनगुन और सपना सुरक्षित थी. बता दें बच्चियों के लापता होने के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया था. इसको लेकर पुलिस पर काफी दबाव था.

पढ़ें- राजधानी में लड़कियां नहीं हैं सुरक्षित, फुलवारी शरीफ से दो सगी बहनें लापता

एक महिला ने घर में बच्चियां थीं सुरक्षितः बताया जा रहा है कि शनिवार की शाम अचानक दो छोटी-छोटी बच्चियों को भटकता देख घरों में काम करने वाली एक महिला उन्हें अपने घर ले कर चली गई. इधर दोनों बेटियां गुनगुन और सपना जैसे ही अपने माता मंजू देवी और पिता मंजय गिरी के पास पहुंची तो गोद में उछलकर चल गई. माता-पिता अपने दोनों बेटियों को देख खुशी से प्यार-दुलार करने लगे.

"सीसीटीवी फुटेज के सहारे पुलिस ने राष्ट्रीय गंज मोहल्ला से लापता मंजय गिरी की दोनों बेटियों को खोज निकाला है. बच्चियों के पिता मंजय गिरी को जब कॉल कर बताया कि उनकी दोनों बेटियां पूर्णेन्दु नगर में एक महिला के घर मिल गई है, तो पूरा परिवार खुशी से झूम उठा और पुलिसकर्मियों का आभार जताया है."-इकरार अहमद,फुलवारी शरीफ थाना अध्यक्ष

परिवार वालों ने काटा था बवालःबता दें किराजधानी पटना केपटना फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय गंज के रहनेवाली दो सगी बहन एक साथ लापता हो गई थी. जिससे लोगों में काफी आक्रोश था. इलको लेकर नाराज परिजनों के साथ-साथ स्थानीय लोगों ने जमकर इलाके में जमकर हंगामा और आगजनी करते हुए टमटम पड़ाव से जगदेव पथ जाने वाली सड़कों पर अगजनी कर सड़क को जाम कर दिया था.


पढ़ें- 3 साल की लाडो अपहरण मामले के बाद रीजेंट सिनेमा में बवाल, थियेटर की बढ़ाई गई सुरक्षा

ABOUT THE AUTHOR

...view details