बिहार

bihar

ETV Bharat / city

गृहमंत्री अमित शाह किशनगंज दौरे पर, बूढ़ी काली मंदिर में करेंगे पूजा अर्चना, जानें अब तक की बड़ी खबरें

गृहमंत्री अमित शाह किशनगंज दौरे पर, बूढ़ी काली मंदिर में करेंगे पूजा अर्चना, इंडो नेपाल बॉर्डर पर तस्करों ने किया SSB जवान पर हमला, जवाबी कार्रवाई में एक घायल, पत्नी राजश्री के साथ आज अपने गांव जाएंगे तेजस्वी, बहू के स्वागत में सजा फुलवरिया, आगे पढ़ें अब तक की 10 बड़ी खबरें...

By

Published : Sep 24, 2022, 9:02 AM IST

TOP TEN NEWS OF BIHAR
TOP TEN NEWS OF BIHAR

1.गृहमंत्री अमित शाह किशनगंज दौरे पर, बूढ़ी काली मंदिर में करेंगे पूजा अर्चना
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) आज किशनगंज के प्रसिद्ध और प्राचीन बूढ़ी काली मंदिर का दर्शन करेंगे. इस मंदिर में मां काली की आराधना से विशेष मनोकामना सफल होती है.

2.इंडो नेपाल बॉर्डर पर तस्करों ने किया SSB जवान पर हमला, जवाबी कार्रवाई में एक घायल
इंडो नेपाल बॉर्डर पर तस्करों और एसएसबी के बीच मुठभेड़ की खबर आई रही है. तस्करों ने एसएसबी पर हमला कर दिया. वहीं जवाबी कार्रवाई में एसएसबी की तरफ से फायरिंग की सूचना है. इसमें एक तस्कर घायल हुआ है.


3.पत्नी राजश्री के साथ आज अपने गांव जाएंगे तेजस्वी, बहू के स्वागत में सजा फुलवरिया
शादी के बाद पहली बार Deputy CM Tejashwi Yadav अपनी धर्म पत्नी राजश्री के साथ पैतृक गांव फुलवरिया आ रहे हैं, इसे लेकर गांव और परिवार के लोगों में काफी खुशी का माहौल है.


4.राजगीर में चिराग पासवान ने की तांगे की सवारी, कार्यकर्ताओं में दिखा उत्साह

जमुई सांसद चिराग पासवान ने तांगे की सवारी की (Chirag Paswan rides Tanga) है. नालंदा के राजगीर में आयोजित लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रशिक्षण शिविर के दूसरे दिन की यह तस्वीर है.


5.लखीसराय में हथियार के साथ युवक गिरफ्तार
लखीसराय में कट्टा के साथ युवक को गिरफ्तार किया गया है. बताया जाता है कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पढ़ें पूरी खबर


6.बगहा में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, UP का रहने वाला था मृतक
बगहा में पेड़ से लटकता शव मिला (Dead body found hanging from tree in Bagaha) है. बताया जाता है कि मृतक युवक उत्तर प्रदेश का रहने वाला था. पुलिस ने मामले में तफ्तीश शुरू कर दी है.


7.किशनगंज में अधिकारी पर भड़के गिरिराज, बोले- 'तुम ही जानते हो एडमिनिस्ट्रेशन'
केद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की गाड़ी को किशनगंज में अमित शाह के कार्यक्रम स्थल पर जाने से रोक दिया गया. वहां मौजूद अधिकारी ने उनकी गाड़ी को कार्यक्रम स्थल पर जाने से रोका, और कार्यक्रम स्थल तक पैदल जाने को कहा गया. जिसके बाद गिरिराज सिंह भड़क गए और सर्किट हाउस चले गए. पढ़ें पूरी खबर...


8.सहरसा में गांजा तस्कर को 11 साल की कैद, 467 किलो गांजा मिलने के मामले में मिली सजा
सहरसा में गांजा तस्कर को 11 साल की कैद की सजा सुनाई गई है. 467 किलो गांजा मिलने के बाद अभियुक्त गोपी साह को जिला न्यायाधीश ने कारावास की सजा सुनाई है. पढे़ं पूरी खबर..


9.अंधकार में वैशाली के नौनिहालों का भविष्य.. 199 स्कूल भवन विहीन, 783 विद्यालयों में बाउंड्री नहीं
वैशाली की शिक्षा व्यवस्था एकदम से बदहाल हो चुकी है. यहां के सैकड़ों विद्यालयों में चारदीवारी नहीं है, कई स्कूलों को अपना भवन नहीं है. वहीं सैकड़ों ऐसे स्कूल हैं जिसे अपनी जमीन तक नहीं हैं. इसके अलावा जिले के अधिकतर स्कूलों में चाहे वो प्राथमिक स्कूल हो या मध्य विद्यालय वहां बच्चों के बैठने की व्यवस्था नहीं है. इन स्कूलों को बेंच-डेस्क तक नसीब नहीं है. पीने के पानी और शौचालय को लेकर भी स्कूलों का हाल ऐसा ही है.


10.Petrol Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल के नए रेट जारी, यहां चेक करें बिहार में तेल की कीमत
बिहार में आज पेट्रोल के दाम में 04 पैसे और डीजल के दाम में 03 पैसे की कमी हुई है. बाहर निकलने से पहले आज आपके जिले में तेल की कीमत क्या है, यहां जान लें...

ABOUT THE AUTHOR

...view details