बिहार

bihar

TOP 10 @9AM: जानें बिहार की अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Nov 21, 2021, 9:12 AM IST

पटना में जिम ट्रेनर की हत्या की कोशिश के मामले में डॉक्टर राजीव सिंह की पत्नी खुशबू सिंह पर गोली मारवाने का आरोप है. उनकी नियमित जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए पटना व्यवहार न्यायालय के अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश राकेश कुमार तिवारी ने कदमकुआं थाने से 27 नवंबर तक जांच रिपोर्ट मांगी है.

जानें बिहार की अब तक की बड़ी खबरें
जानें बिहार की अब तक की बड़ी खबरें

ADJ अविनाश कुमार से मारपीट का मामला, इंडियन एसोसिएशन ऑफ लॉयर्स बिहार के चेयरमैन पहुंचे झंझारपुर
झंझारपुर (Jhanjharpur Civil Court) एडीजे अविनाश कुमार (ADJ Avinash Kumar) प्रथम के साथ हुई मारपीट के मामले में इंडियन एसोसिएशन ऑफ लॉयर्स बिहार के चेयरमैन योगेश चंद्र वर्मा झंझारपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने यहां वकीलों के साथ बैठक की. मारपीट की इस घटना को निंदनीय बताया.

जिम ट्रेनर गोलीकांड: कोर्ट ने 27 नवंबर तक मांगी जांच रिपोर्ट, खुशबू पर कॉन्ट्रैक्ट किलर से गोली मरवाने का आरोप
पटना में जिम ट्रेनर की हत्या की कोशिश के मामले में डॉक्टर राजीव सिंह की पत्नी खुशबू सिंह पर गोली मारवाने का आरोप है. उनकी नियमित जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए पटना व्यवहार न्यायालय के अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश राकेश कुमार तिवारी (Additional District and Sessions Judge Rakesh Kumar Tiwar) ने कदमकुआं थाने से 27 नवंबर तक जांच रिपोर्ट मांगी है.

पूर्व मंत्री वीणा शाही के स्टाफ से 41.5 लाख की लूट का मामला, शक के आधार पर हिरासत में 2 गैंग के 4 गुर्गे
बीते दिनों अटल पथ पर 41.41 लाख लूट कांड में पटना पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं. पुलिस के हाथ अब भी खाली है. मामले में कई पटना सहित कई जिलों में लगातार छापेमारी कर चुकी है. वहीं पूर्व मंत्री वीणा शाही के स्टाफ से लूट (Veena Shahi Cash Robbery Case) के इस मामलें में पटना पुलिस पर भारी दवाब है.

बिहार के औरंगाबाद में टीका लेने के बाद महिला की मौत होने पर चिकित्सकों के साथ मारपीट
बिहार के औरंगाबाद जिला सदर अस्पताल में कोविड-19 रोधी टीके की दूसरी खुराक लेने के बाद एक महिला की मौत हो गई. इससे नाराज परिजनों ने अस्पताल में हंगामा मचाया और चिकित्सकों के साथ मारपीट की.

एक बार फिर 22 नवंबर को पटना आ रहे हैं लालू यादव
लालू प्रसाद यादव 22 नवंबर को पटना आ रहे हैं. पटना आने के बाद वे चारा घोटाला मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट में हाजिर होंगे

इतिहास को सहेजने के जुनून ने आमरीन को दिलाई अलग पहचान
कभी-कभी आपका जुनून भी आपको अलग पहचान दिला देता है. इतिहास को सहेजने के जुनून ने आमरीन को विशेष पहचान दिलाई है. वे सिर्फ ऐतिहासिक वस्तुओं को सहेजती ही नहीं हैं बल्कि उसके बारे में लोगों को बताना भी उन्हें काफी अच्छा लगता है.

बिहार की बिटिया की गुहार- 'मैं जीना चाहती हूं, प्लीज मुझे बचा लो’…
यकीन मानिए यह खबर आपके दिल को झकझोर कर रख देगी.. बिहार की (Bihar news) 17 साल की कैंसर पीड़ित बेटी मरने से पहले रो-रोकर सरकार और लोगों मदद की (bihar Cancer patient daughter appeals) गुहार लगा रही है.. और कह रही है कि- 'मैं मर रही हूं.. प्लीज मुझे बचा लो...मैं अभी जीना चाहती हूं'.

Video: शादीशुदा शिक्षक से प्यार.. फिर लड़की ने काट ली हाथ की नस, देखने पहुंचे गुरूजी की हो गई पिटाई
मुंगेर में एक शिक्षक और छात्रा के बीच प्रेम संबंध के बीच लड़की ने अपने हाथ की नस काट ली. उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. लड़की को सदर अस्पताल देखने पहुंचे गुरूजी की युवती के परिजनों ने लप्पड़-थप्पड़ कर पिटाई कर दी.

CM नीतीश के बयान पर बोले चिराग- 'पहले वो बताएं कहां रहते हैं, बिहार की जनता उन्हें खोज रही है'
सीएम नीतीश (CM Nitish) के बयान पर पलटवार करते हुए लोजपा सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने कहा कि ''नीतीश कुमार हमारा पता पूछते हैं, लेकिन उन्हें नहीं पता कि बिहार की जनता उन्हें खोज रही है. हमारा पता दिल्ली या पटना आवास है, सभी लोग जानते हैं. लेकिन, मुख्यमंत्री का पता कहां है. वह बिहार की जनता नहीं जानती है.''

CM नीतीश ने की गन्ना उद्योग विभाग की समीक्षा, कहा- 'बेहतरी के लिए लगातार कर रहे काम'
सीएम नीतीश (CM Nitish) ने गन्ना उद्योग विभाग (Sugarcane Industry Department) की समीक्षा कर चीनी मिलों तक गन्ना पहुंचाने के लिए आवागमन सब्सिडी जारी रखने के निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details