बिहार

bihar

By

Published : Dec 31, 2019, 10:32 AM IST

ETV Bharat / city

नए साल पर बढ़ी इको पार्क की सुरक्षा, टिकट के दाम भी बढ़े

इको पार्क में नए साल को लेकर टिकट का रेट बढ़ा दिया जाता है. इस बार बच्चे का टिकट 25 और वयस्कों का टिकट 50 में मिलेगा. सुरक्षा के दृष्टिकोण से प्रशासन के फोर्स के अलावा प्राइवेट फोर्स सहित पार्क के अंदर वाच टावर की व्यवस्था की गई है.

patna
इको पार्क

पटना:राजधानी के इको पार्क में नए साल के पहले दिन भारी संख्या में भीड़ उमड़ती है. नए साल का जश्न मनाने लोग अपने परिवार के साथ यहां आते हैं. पार्क के अंदर बने बच्चों के पार्क में भी काफी भीड़ होती है. इस बार सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पार्क प्रशासन ने खास तैयारियां की है. साथ ही पार्क में हर साल की तरह टिकट दर भी बढ़ा दी गई है.

नए साल को लेकर टिकट दर बढ़ी
इको पार्क में बाकि दिन बच्चों के लिए 10 रुपये और वयस्कों के लिए 20 रुपये की टिकट मिलती है. वहीं, नए साल को लेकर टिकट का रेट बढ़ा दिया जाता है. इस बार बच्चे का टिकट ₹25 और वयस्कों का टिकट ₹50 में मिलेगी. साथ ही 1 जनवरी को पार्क में टिकट काउंटर भी बढ़ाए जाएंगे.

इको पार्क में सुरक्षा भी बढ़ी

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
पार्क प्रशासन ने सुरक्षा को लेकर भी इस बार पुख्ता इंतजाम किया है. 1 जनवरी को आने वाली भीड़ को नियंत्रित करने के लिए प्रशासन के फोर्स के अलावा प्राइवेट फोर्स की भी व्यवस्था की गई है. सुरक्षा के दृष्टिकोण से पार्क के अंदर वाच टावर भी बनाए गए हैं, जहां से लोगों पर नजर रखी जाएगी.

यह भी पढ़ें-पप्पू यादव ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को बताया सबसे बड़ा बदमाश

ABOUT THE AUTHOR

...view details