बिहार

bihar

ETV Bharat / city

राबड़ी आवास पर RJD कार्यसमिति की बैठक, लिस्ट से बाहर किए गए नेताओं ने किया हंगामा

जिन लोगों का नाम कार्यसमिति के सदस्यों में नहीं है, उन लोगों ने राबड़ी आवास के पास जमकर हंगामा किया. आक्रोशित नेताओं का कहना है कि उन्हें पार्टी में 30 सालों से काम करने का यही नतीजा मिला है.

By

Published : Feb 13, 2020, 2:20 PM IST

Updated : Feb 13, 2020, 3:01 PM IST

patna
patna

पटना:आरजेडी के वरिष्ठ नेताओं को जिसका अंदेशा था, आखिरकार वही हुआ. दरअसल, 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पर नई प्रदेश कार्यसमिति की बैठक चल रही है. इस दौरान राबड़ी आवास के बाहर जमकर हंगामा हुआ. इस हंगामे में ऐसे नेता शामिल नजर आए जिनका नाम नई प्रदेश कार्यसमिति में शामिल नहीं है.

पहले से था हंगामे का भय
पार्टी को इस बात का डर था. यही वजह है कि पहले प्रदेश कार्यसमिति के सदस्यों का नाम घोषित नहीं किया गया. जिन लोगों को नई प्रदेश कार्यसमिति में जगह मिली है, उन्हें व्यक्तिगत रूप से फोन करके मीटिंग में बुलाया गया.

आरजेडी की बैठक

आक्रोश में कार्यकर्ता
जिन लोगों का नाम कार्यसमिति के सदस्यों में नहीं है, उन लोगों ने राबड़ी आवास के पास जमकर हंगामा किया. आक्रोशित नेताओं का कहना है कि उन्हें पार्टी में 30 सालों से काम करने का यही नतीजा मिला है. बीजेपी और जेडीयू से आने वाले नेताओं को संगठन में जगह दी जा रही है. वहीं, जो लोग पार्टी के असली कार्यकर्ता हैं, उन्हें संगठन से बाहर कर दिया गया.

राबड़ी आवास के बाहर हंगामा

यह भी पढ़ें-मिशन 2020: प्रशांत किशोर होंगे बिहार में आम आदमी पार्टी का चेहरा!

इन नेताओं ने किया हंगामा-
अरूण कुमार पूर्वे, मधुबनी
अजय चोपड़ा, मधुबनी
मंगल यादव, हाजीपुर

Last Updated : Feb 13, 2020, 3:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details