बिहार

bihar

अश्विनी चौबे पर स्याही फेंकने की घटना पर बोले कृषि मंत्री- किसी को ऐसा नहीं करना चाहिए

By

Published : Oct 15, 2019, 6:09 PM IST

कृषि मंत्री ने कहा कि जिस तरह केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पर पीएमसीएच में डेंगू मरीजों की स्थिति के निरीक्षण के दौरान स्याही फेंकी गई, वो गलत है. मैं इसकी निंदा करता हूं. घटना के पीछे कौन है ये तो जांच का विषय है, लेकिन किसी को ऐसा नहीं करना चाहिए.

प्रेम कुमार, कृषि मंत्री

पटना: केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी चौबे पर पीएमसीएच परिसर में स्याही फेंके जाने की घटना पर कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने दुख जताया है. उन्होंने कहा है कि यह पूरी घटना गलत है और मैं इसकी निंदा करता हूं.

'घटना के पीछे कौन है ये जांच का विषय'
कृषि मंत्री ने कहा कि जिस तरह केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पर पीएमसीएच में डेंगू मरीजों की स्थिति के निरीक्षण के दौरान स्याही फेंकी गई, वो गलत है. मैं इसकी निंदा करता हूं. घटना के पीछे कौन है ये तो जांच का विषय है, लेकिन किसी को ऐसा नहीं करना चाहिए. उन्होंने कहा कि लोगों में नाराजगी है, लेकिन सरकार भी हालातों को बेहतर करने की पुरजोर कोशिश कर रही है. सभी विभाग लगातार काम कर रहे हैं.

प्रेम कुमार, कृषि मंत्री

'सरकार ने जनता के साथ मिलकर मुकाबला किया'
प्रेम कुमार ने कहा कि चमकी बुखार से लेकर बाढ़ और सुखाड़ सभी परिस्थितियों में सरकार ने जनता के साथ मिलकर मुकाबला किया है. अभी भी जलजमाव की समस्या हो या पटना में डेंगू का बढ़ता प्रकोप विभाग लगातार काम कर रहा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद ही बैठक कर आदेश दे रहे हैं. जनता को धैर्य से काम लेना चाहिए और ऐसी घटनाओं से बचना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details