बिहार

bihar

ETV Bharat / city

पटनाः एटीएम कटर गिरोह सरगना जल्द होगा गिरफ्तार, लगातार छापेमारी कर रही है पुलिस

पटना पुलिस जल्द ही एटीएम कटर गिरोह के लीडर को अपने गिरफ्त में ले लेगी. पुलिस गिरोह के सरगना को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

By

Published : Apr 21, 2021, 1:41 AM IST

patna
एटीएम कटर गिरोह के पांच शातिरों के संग पुलिस

पटनाःएटीएम कटर गिरोहका सरगना जल्द ही पुलिस का गिरफ्त में होगा. दरअसल जिस एटीएम कटर गिरोह के पांच शातिरों को पुलिस ने सोमवार को पटना के कंकड़बाग थानाक्षेत्र से गिरफ्तार किया था उसके सरगना का पता पुलिस को चल गया है. पांचों गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में पुलिस को ये कामयाबी मिली है. एटीएम कटर गिरोह के सरगना का नाम अभिषेक बताया जा रहा है,

इसे भी पढ़ेंःअंतर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, बैंक में नौकरी दिलाने के नाम पर करते थे ठगी

पटना पुलिस कर रही है छापेमारी
पटना पुलिस की एक टीम अभिषेक की तलाश में गया और पटना के आसपास के इलाकों में छापेमारी कर रही है. पुलिस ने मंगलवार को भी छापेमारी की, लेकिन कोई कामयाबी नही मिली.कंकड़बाग थानेदार रवि शंकर सिंह ने टेलिफ़ोन पर दी जानकारी में बताया कि पुलिस लगातार छापेमारीकर रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

कई जिले की पुलिस पटना पुलिस के संपर्क में
एटीएम कटर गिरोह के पांच शातिरों के पकड़े जाने की खबर के बाद सेही कंकड़बाग थाने की पुलिस से कई जिलों की पुलिस ने संपर्क किया है. मंगलवार को गया, हाजीपुर, भोजपुर, दरभंगा सहित कई जिलों की टीम ने शातिरों की फोटों पटना पुलिस से मांगी. कुछ जिले की पुलिस गिरफ्तार किए गए शातिरों को रिमांड पर भी ले सकती है.

बताते चलें कि जांच में पता चला है कि इसी गैंग ने राजधानी में राजीव नगर, अगमकुआं, रुपसपुर और जक्कनपुर थाना इलाके में एटीएम काट कर करोड़ों रुपए उड़ाए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details