बिहार

bihar

ETV Bharat / city

पशुपति पारस का नीतीश कुमार पर हमला, बोले - सच में पलटूराम हैं

लोजपा नेता और सांसद पशुपति पारस ने प्रेस वार्ता कर राज्य के सीएम नीतीश कुमार पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार सच में पलटूराम हैं. उन्होंने कहा कि लोजपा राज्य का विकास चाहती है और 10 नवंबर को सूबे में भाजपा और लोजपा की सरकार बनेगी.

By

Published : Oct 16, 2020, 10:24 PM IST

pashupati paras political attack on nitish kumar in patna, पशुपति पारस का नीतीश कुमार पर हमला
पशुपति पारस

पटना: स्वर्गीय रामविलास पासवान के छोटे भाई और लोजपा के सांसद पशुपति पारस ने एक निजी चैनल को बयान दिया था, जिसमें उन्होंने नीतीश कुमार को विकास पुरुष बताया था. इसके बाद लोजपा परिवार में फूट पड़ता देख, आनन-फानन में उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर मीडिया को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने विकास के नाम पर बिहार को धोखा दिया है. उन्होंने कहा कि 15 साल में नीतीश कुमार ने बिहार को बर्बाद कर दिया है. उन्होंने यह भी कहा कि राजद तो उन्हें पलटू राम के नाम से बुलाती है वह सच में पलटूराम ही हैं.

देखें पूरी खबर

नीतीश ने राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था को चौपट किया

बता दें, कि बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान बिहार में राजनीतिक सरगर्मियां तेज होती नजर आ रही है. लोजपा और जदयू के बीच से दूरी खत्म होने के बजाय लगातार बढ़ती जा रही है. चिराग के चाचा पशुपति पारस ने आनन-फानन में चेहरा आगे के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि लोजपा के साथ जदयू का कभी गठबंधन था ही नहीं. उनका गठबंधन हमेशा भाजपा के साथ रहा है. नीतीश के 15 साल के शासन में बिहार में कुछ भी काम नहीं हुआ जो भी विकास हुआ केंद्र के पैसे से हुआ है. पशुपति पारस ने कहा कि करोना काल के दौरान भी सीएम नीतीश कुमार ने राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था चौपट कर दी थी. बिहार के 38 जिलों में स्वास्थ्य व्यवस्था भगवान भरोसे चल रहा है. शिक्षा व्यवस्था पूरी तरह से बिहार में चौपट हो चुकी है.

सुशील मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए पशुपति पारस ने कहा कि लोजपा वोट कटवा पार्टी है कि नहीं 10 नवंबर को चुनाव का नतीजा ही बताएगा. 10 नवंबर के बाद बिहार में लोजपा और भाजपा की सरकार बनेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details