बिहार

bihar

ETV Bharat / city

श्याम रजक को BJP विधायक की चेतावनी- हमारा मुंह ना खुलवाएं, नहीं तो मुश्किल में पड़ जाएंगे

नितिन नवीन ने कहा कि एक-दूसरे को आइना दिखाने से पहले सबको खुद भी आइना देखना चाहिए. कहां कमियां हैं, कहां परेशानियां हैं, इस पर सबको काम करने की जरूरत है

By

Published : Oct 5, 2019, 3:33 PM IST

नितिन नवीन, BJP विधायक

पटना: सहयोगी बीजेपी और जेडीयू के बीच तकरार बढ़ती जा रही है. जेडीयू कोटे के मंत्री श्याम रजक के बयान के बाद अब बीजेपी ने भी पलटवार किया है. पार्टी विधायक नितिन नवीन ने कहा है कि श्याम रजक बयानबाजी से बचें. अगर हम कमियां गिनाने लगेंगे, तो वे मुश्किल में पड़ जाएंगे.

आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी
पटना में जलजमाव की स्थिति को लेकर बीजेपी और जेडीयू नेता अपना पल्ला झाड़ने और एक दूसरे पर आरोप मढ़ने में लगे हैं. इन सबके बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है. नितिन नवीन ने कहा कि लापरवाही किस स्तर पर हुई है, यह किसी से छुपी नहीं है. अधिकारियों का ट्रांसफर, पोस्टिंग कौन करता है यह भी सभी जानते हैं. जेडीयू अधिकारियों के कारनामों पर पर्दा डालने की कोशिश ना करें. जनता परेशान है इस वक्त मिलकर काम करने की जरूरत है.

नितिन नवीन, BJP विधायक

'कमियां गिनाएं तो मुश्किल में पड़ जाएंगे'
नितिन नवीन ने कहा कि एक-दूसरे को आइना दिखाने से पहले सबको खुद भी आइना देखना चाहिए, कहां कमियां हैं, कहां परेशानियां हैं, इस पर सबको काम करने की जरूरत है. उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि अगर कमियां गिनानें की कोशिश करेंगे, तो बहुत मुश्किल में पड़ जाएंगे.

उद्योग मंत्री श्याम रजक ने लगाए थे आरोप
बता दें कि जेडीयू नेता और उद्योग मंत्री श्याम रजक ने बीजेपी नेताओं पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्हें सिर्फ अपने क्षेत्र की चिंता है. उनके बयान पर बीजेपी विधायक नितिन नवीन ने पलटवार किया. विधायक ने कहा है कि उन्हें आईने में अपना चेहरा भी देखना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details