बिहार

bihar

By

Published : Jul 19, 2020, 5:02 PM IST

ETV Bharat / city

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की टीम ने बिहार स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ की बैठक

स्वास्थ्य विभाग में केंद्रीय टीम की बैठक हो रही है. बैठक में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल, नेशनल सेंटर फॉर डिजीज कंट्रोल के निदेशक डॉ एस के सिंह, एम्स मेडिसिन के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ नीरज, बिहार सरकार के स्वास्थ्य सचिव, विशेष सचिव सहित कई अधिकारी मौजूद है.

health Department
health Department

पटना: बिहार में कोरोना वायरस का संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा. बिहार के लिए यह काफी चिंता का विषय बन गया है. इसके बाद केंद्र सरकार ने बिहार में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की टीम भेजने का फैसला लिया. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की टीम पटना पहुंची है.

स्वास्थ्य विभाग के अंदर जाती केंद्रीय

स्वास्थ्य विभाग में केंद्रीय टीम की बैठक
एयरपोर्ट से निकलकर टीम थोड़ी देर होटल में रुकी. जिसके बाद सचिवालय स्थित स्वास्थ्य विभाग के कार्यालय पहुंची. यहां स्वास्थ्य विभाग में केंद्रीय टीम की बैठक हो रही है. बैठक में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल, नेशनल सेंटर फॉर डिजीज कंट्रोल के निदेशक डॉ एस के सिंह, एम्स मेडिसिन के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ नीरज, बिहार सरकार के स्वास्थ्य सचिव, विशेष सचिव सहित कई अधिकारी मौजूद है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

हॉटस्पॉट एरिया होंगे चिन्हित
कहा जा रहा है कि ये बैठक करीब 1 से डेढ़ घंटे तक चलेगी. इस बैठक में केंद्रीय टीम बिहार में कोरोना संक्रमण का जायजा लेगी और हॉटस्पॉट एरिया को चिन्हित करेगी. बैठक में केयर के भी लोग शामिल हैं जो केंद्रीय टीम को आंकड़ा देंगे. इस बैठक के बाद केंद्रीय टीम हॉटस्पॉट जोन का जायजा ले सकती है और गया के लिए रवाना भी हो सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details