बिहार

bihar

ETV Bharat / city

बोली राबड़ी- RJD पूरी तरह अटूट, सिद्दीकी-नीतीश की मुलाकात में नहीं कोई राजनीति

सिद्दीकी अपने इलाके में बाढ़ की स्थिति का जायजा लेने गए थे. इसी दौरान मुख्यमंत्री भी वहां पहुंचे और उन दोनों की मुलाकात हुई.  इसका कोई राजनीतिक मतलब निकालने की जरूरत नहीं है.

By

Published : Jul 22, 2019, 1:12 PM IST

राबड़ी देवी, पूर्व मुख्यमंत्री

पटना: आरजेडी नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी और सीएम नीतीश के बीच हुई मुलाकात पर अटकलबाजियों का दौर चल पड़ा है. इस मुलाकात पर लगातार सियासी प्रतिक्रियाएं जारी हैं. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की. उन्होंने राजद में टूट की किसी भी संभावना से इनकार किया.

मुलाकात का कोई राजनीतिक मतलब नहीं
मुख्यमंत्री और सिद्दीकी की मुलाकात पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सिद्दीकी अपने इलाके में बाढ़ की स्थिति का जायजा लेने गए थे. इसी दौरान मुख्यमंत्री भी वहां पहुंचे और उन दोनों की मुलाकात हुई. इसका कोई राजनीतिक मतलब निकालने की जरूरत नहीं है. राबड़ी ने दोहराया कि राष्ट्रीय जनता दल पूरी तरह एकजुट है और रहेगा.

राबड़ी देवी, पूर्व मुख्यमंत्री

रविवार को हुई थी सिद्दीकी-सीएम की मुलाकात
दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रविवार को बाढ़ प्रभावित इलाकों का जायजा लेने दरभंगा पहुंचे थे. वहां वे अचानक ही अलीनगर विधायक और राजद के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी के घर पहुंच गए. दोनों की मुलाकात के बाद इस बात को लेकर चर्चा तेज हो गई कि राजद में फिर से बड़ी टूट हो सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details