बिहार

bihar

ETV Bharat / city

पटना में अबतक बिहार बंद शांतिपूर्ण, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

नागरिकता कानून के खिलाफ वामदलों का बिहार बंद अभी तक शांतिपूर्ण है. पटना कॉलेज और राजेंद्र नगर को छोड़कर अबतक कहीं भी बंद का कोई प्रभाव नहीं पड़ा है.

patna
बंद

By

Published : Dec 19, 2019, 12:31 PM IST

पटना: माले और सहयोगी दलों का बिहार बंद पटना में अभी तक शांतिपूर्ण है. पटना के कुछ जगहों को छोड़कर सभी जगह अभी ट्रैफिक और जनजीवन सामान्य है. डाकबंगला चौराहे पर जाप कार्यकर्ताओं ने कई गाड़ियों को रोककर प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं का कहना है कि जब बिहार बंद की घोषणा हुई थी, तो सड़कों पर गाड़ियां लेकर लोग बाहर क्यों निकले. इस दौरान उनलोगों ने एक अधिकारी के गाड़ी का बोर्ड भी तोड़ डाला. हालांकि, पुलिस की तैनाती में फिलहाल मामला शांत है.

पुलिस की तैनाती
बंदी से निपटने के लिए प्रशासन ने पूरी कमर कस ली है. जगह-जगह पर पुलिस को तैनात किया गया है. पटना कॉलेज और राजेंद्र नगर को छोड़कर अबतक कहीं भी बंद का खासा प्रभाव नहीं पड़ा है. वहीं, डाकबंगला चौराहे पर पुलिस की भारी तैनाती की गई है. आंसु गैस, ब्रज वाहन के साथ-साथ वाटर कैनन को भी प्रतिनियुक्त किया गया है.

बिहार बंद के दौरान डांकबंगला चौराहे का माहौल

अन्य जगहों पर प्रदर्शन
पटना कॉलेज के पास वामदलों ने टायर जलाकर विरोध किया और ट्रैफिक को बाधित करने की कोशिश की. बाद में पुलिस ने उन्हें हटा दिया. वहीं, राजेंद्र नगर स्टेशन पर वीआईपी पार्टी के प्रमुख मुकेश साहनी ने ट्रेन रोक कर विरोध जताया, जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

यह भी पढ़ें-नालंदा: JAP कार्यकर्ताओं ने श्रमजीवी एक्सप्रेस को रोका, सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

ABOUT THE AUTHOR

...view details