बिहार

bihar

BJP आज करेगी सभी कांग्रेस दफ्तरों पर प्रदर्शन, शाहनवाज हुसैन बोले- माफी मांगे राहुल गांधी

By

Published : Nov 16, 2019, 1:15 PM IST

बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ये साबित हो गया है कि कांग्रेस पीएम मोदी पर झूठे आरोप लगा रही थी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के आरोपों के कारण उन्हें मुंह की खानी पड़ी है. लेकिन इसके बाद भी कांग्रेस शांत नहीं होगी.

बिहार BJP आज करेगी सभी कांग्रेस दफ्तरों पर प्रदर्शन

पटना: लड़ाकू विमान राफेल सौदे के मामले में सुप्रीम कोर्ट से केंद्र सरकार को क्लीन चिट मिलने के बाद बीजेपी आक्रामक हो गई है. इसको लेकर आज बिहार बीजेपी पूरे प्रदेश के कांग्रेस दफ्तरों में प्रदर्शन करेगी.

इसके साथ ही पटना में प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल की अगुवाई में पार्टी ने कारगिल चौराहे पर मुख्य आयोजन करने का ऐलान किया है. यहां बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के साथ पार्टी के कई बड़े नेता भी मौजूद रहेंगे.

जानकारी देते शाहनवाज हुसैन

प्रेस कॉन्फ्रेंस में जानकारी
बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने प्रदेश कार्यालय के अटल बिहारी बाजपेयी सभागार में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इसकी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ये साबित हो गया है कि कांग्रेस पीएम मोदी पर झूठे आरोप लगा रही थी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के आरोपों के कारण उन्हें मुंह की खानी पड़ी है. लेकिन इसके बाद भी कांग्रेस शांत नहीं होगी.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में जानकारी देते शाहनवाज हुसैन

'कांग्रेस के झूठे प्रचार की हवा निकली'
उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय से कांग्रेस के झूठे प्रचार की हवा निकल गई. लोकसभा चुनाव में जनता की अदालत से हारने वाले राहुल गांधी सुप्रीम कोर्ट से भी हार गए. इस निर्णय से यह साफ हो गया कि चौकीदार प्योर है और राहुल गांधी देश की जनता से माफी मांगें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details