बिहार

bihar

ETV Bharat / city

VIDEO: जनता को लुभाने के लिए करवाया डांस, अब दर्ज हुआ मुकदमा...

जनता को लुभाने के लिए बार बालाओं का डांस कार्यक्रम करवाना मनेर के मुखिया प्रत्याशी (Mukhiya Condidate in Maner) को महंगा पड़ गया. बिहार पंचायत चुनाव को लेकर लागू आचार संहिता का उल्लंघन करने के मामले में उन पर प्राथमिकी दर्ज हो गई. पढ़ें रिपोर्ट...

By

Published : Dec 12, 2021, 4:33 PM IST

मनेर में बार बालाओं का डांस
मनेर में बार बालाओं का डांस

पटना:बिहार पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Election) में प्रत्याशी जनता को लुभाने के सभी हथकंडे अपना रहे हैं. 10 चरणों का चुनाव संपन्न हो चुका है. इन चरणों में कहीं रुपये बांटने की खबर आयी, तो कहीं से अश्लील डांस करवाने को लेकर प्रत्याशियों पर कार्रवाई भी हुई. ताजा मामला मनेर से सामने आया है. 11वें चरण के मतदान से पहले जनता को लुभाने के लिए वर्तमान मुखिया ने पंचायत में अश्लील डांस करवाया (Bar Girl Dance) है. आचार संहिता का उल्लंघन करने के मामले में मुखिया प्रत्याशी पर प्राथमिकी दर्ज की गई.

यह भी पढ़ें- VIDEO: 'यूपी में यार बा... बिहार में...' देखिए किस तरह बार बालाओं ने किया अश्लील डांस

बता दें कि 11वें चरण के मतदान पटना के मनेर प्रखंड में भी होनेवाले हैं. क्षेत्र में आचार संहिता लगा हुआ है. लेकिन मनेर प्रखंड के शेरपुर पश्चिमी पंचायत में कुछ और ही नजारा देखने को मिला है. वर्तमान मुखिया सह मुखिया प्रत्याशी शकुंतला देवी और उनके पति विदेशी राय द्वारा आदर्श आचार संहिता का धज्जियां उड़ायी गई. पंचायत में बार बालाओं का डांस कार्यक्रम आयोजित कर दिया गया. इसके साथ ही महाभोज भी आयोजित किया गया.

मनेर में आचार संहिता के बीच करवाया गया बार बालाओं से डांस

हालांकि जब इसकी भनक स्थानीय पुलिस प्रशासन को मिली तो अनुमंडल अधिकारी दानापुर विक्रम विरकर के आदेश पर वर्तमान मुखिया पति विदेशी राय, मुखिया शकुंतला देवी (वर्तमान मुखिया) पर मनेर थाना में प्राथमिकी दर्ज किया गया. इस संबंध में मुखिया पति विदेशी राय से बात की गई तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि पंचायत में चुनाव शुरू होने जा रहे हैं. पंचायत की जनता का जन समर्थन मिले और एक बार फिर से विकास को लेकर पंचायत की जनता वोट दें. इसी को लेकर महाभोज एवं संस्कृति कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.

यह भी पढ़ें- Video: मां बनी मुखिया तो बेटे ने बार बालाओं से लगवाए ठुमके, पुलिस की भी नहीं सुनी

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details