बिहार

bihar

ETV Bharat / city

नालंदा में बदमाशों ने युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, देखें VIRAL VIDEO

पीड़ित युवक आनन्द कुमार रोजाना की तरह क्रिकेट खेलने के लिए अपने मोटरसाइकिल से तेल्हाड़ा जा रहा था. इसी दौरान कुछ बाइक सवार बदमाशों ने युवक को घेरकर उसकी बेरहमी से पिटाई की और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया.

By

Published : Dec 28, 2019, 3:24 PM IST

nalanda
युवक

नालंदा:जिले में एक युवक की बेरहमी से पिटाई का वीडियो खुब वायरल हो रहा है. बताया जाता है कि युवक क्रिकेट खेलने तेल्हाड़ा जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में कुछ बदमाशों ने उसे सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर बेरहमी से उसकी पिटाई की. साथ ही उनलोगों ने उसका वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया.

क्या है पूरा मामला?
बताया जाता है कि हिलसा थाना क्षेत्र के कृष्णा विगहा गांव निवासी अनिल सिंह के पुत्र आनन्द कुमार रोजाना की तरह क्रिकेट खेलने के लिए अपने मोटरसाइकिल से तेल्हाड़ा जा रहा था. इसी दौरान हिलसा-एकंगरसराय मुख्य मार्ग में रामभवन के पास बाइक सवार बदमाशों ने युवक को घेर लिया और बीच सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पिटाई शुरू कर दी.

नालंदा में वीडियो वायरल

घायल को अस्पताल पहुंचाया
इस घटना में युवक गंभीर रूप से घायल होकर सड़कों पर गिर गया. उसके बाद लॉकेट, अंगूठी और अन्य सामान लेकर बदमाश भाग खड़े हुए. आसपास के लोगों ने उसे इलाज के लिए हिलसा अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. घायल युवक ने बदमाशों की पहचान करने का दावा किया है.

नोट: ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

यह भी पढ़ें-नालंदा: सरकारी नौकरी छोड़कर विदेशी फसलों की कर रहे खेती, महिलाओं को दे रहे रोजगार

ABOUT THE AUTHOR

...view details