बिहार

bihar

VIDEO: नालंदा में लाॅकडाउन का उड़ा माखौल, रातभर लगे ठुमके और झूमते रहे लोग

By

Published : May 26, 2021, 5:20 AM IST

Updated : May 26, 2021, 9:03 AM IST

नालंदा जिले से लाॅकडाउन के दौरान एक बार फिर से सरकारी निर्देशों की धज्जियां उड़ाने की कहानी बयां करने वाला वीडियो सामने आया है. लाॅकडाउन के दौरान एक गांव में आयोजित ऑरकेस्ट्रा प्रोग्राम का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

nalanda
लाॅकडाउन में ऑरकेस्ट्रा प्रोग्राम

नालंदाःबिहार में कोरोना संक्रमण को लेकर लाॅकडाउन लगा हुआ है. लेकिन इसी लाॅकडाउनमें कुछ लोग हैं जो नियमों और सरकारी निर्देशों की धज्जियां उड़ा रहे हैं. बड़ी बात ये है कि लाॅकडाउन में सरकारी आदेशों की धज्जियां उड़ाए जाने की तस्वीरें लगातार सामने आ रही हैं, बावजूद इसके प्रशासन भी नियम तोड़नेवालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं कर रहा है. नालंदा में एक बार फिर से कुछ ऐसी ही तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें लाॅकडाउन के नियमों के ताक पर रख कर लोग ऑरकेस्ट्रा में जमकर बार बालाओं के संग ठुमके लगा रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंःऔरंगाबाद: लॉकडाउन में शादी समारोह में बार बालाओं के लगे ठुमके, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
ऑरकेस्ट्रा के प्रोग्राम का जो वीडियो सामने आया है, वो जिले के नूरसराय के बराड़ा पंचायत का है. आप इसमें देख सकते हैं कि किस तरह से नियमों को ताक पर रख कर रात में इस प्रोग्राम का आयोजन हुआ है. ये ऑरकेस्ट्रा प्रोग्राम एक शादी समारोह का है. गांव के सरकारी सामुदायिक भवन में ही बारात को ठहराया गया था और यहीं पर बार बालाओं के अश्लील ठुमके लगाने की व्यवस्था की गई थी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

देखें वीडियो

रात भर चला ऑरकेस्ट्रा प्रोग्राम
बताया जाता है कि शादी समारोह के दौरान बीती रात गांव में बारात आई थी. जहां बार बालाओं की इंतजाम किया गया था और देर रात तक जमकर बार बालाओं के ठुमके लगे. बड़ी बात ये थी रातभर ये ऑरकेस्ट्रा प्रोग्राम होता रहा, बार बालाओं के ठूमके लगते रहे, सोशल डिस्टेंसिंग और लाॅकडाउन का माखौल उड़ता रहा लेकिन स्थानीय चौकीदार को इसकी भनक तक नहीं लगी.

लाॅकडाउन में ऑरकेस्ट्रा प्रोग्राम

थानाध्यक्ष ने कही कार्रवाई करने की बात
जब इस मामले में नूरसराय थानाध्यक्ष से पूछा गया तो उन्होंने मामले की जांच कराने और संबधित लोगों के ऊपर कार्रवाई करने की बात कही. लेकिन सवाल तो यह है कि कब तक नालंदा जिले में तू डाल डाल मैं पात-पात का ये खेल चलता रहेगा? डर तो इस बात का है कि कही प्रशासन के डीले रवैये और कुछ न सुधरने की कसम खा चुके लोगों की गलती की सजा पूरी जनता को कोरोना संक्रमण के रुप में न भुगतना पड़ें.

नोट - ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता

Last Updated : May 26, 2021, 9:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details