बिहार

bihar

ETV Bharat / city

लालू पर बोले मंत्री नीरज कुमार- कैदी नम्बर 3351 को ट्विटर पर प्रवचन देने की कोई जरूरत नहीं

मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि खुद लालू प्रसाद यादव भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद है. यही कारण है कि उनका पॉलिटिकल शुगर बढ़ता ही जा रहा है

By

Published : Jan 7, 2020, 6:37 PM IST

neeraj kumar
neeraj kumar

नालंदा: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर जनता दल यूनाइटेड अभी से ही सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट करने में जुट गई है. इसी कड़ी में मंगलवार को अस्थावां विधानसभा क्षेत्र में बूथ स्तरीय अध्यक्ष और सचिव का सांगठनिक सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस सम्मेलन में पहुंचे मंत्री नीरज कुमार ने आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि होटवार जेल में बंद कैदी नम्बर 3351 को ट्वीटर पर प्रवचन देने की कोई जरूरत नहीं है.

'न्यायपालिका ने घोषित किया अयोग्य'
नीरज कुमार ने कहा कि होटवार जेल में बंद कैदी नम्बर 3351 अब जेल में बैठकर ही प्रवचन देते रहते हैं. वे कहते हैं कि नीतीश कुमार को 2020 में सत्ता में नहीं आने देंगे. शायद लालू प्रसाद यादव यह भूल गए हैं कि जिन्हें खुद चुनाव लड़ने का अधिकार नहीं है, जिसे न्यायपालिका ने अयोग्य घोषित कर दिया हो, वे आजकल ट्वीटर पर प्रवचन दे रहे हैं.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'बढ़ता ही जा रहा है पॉलिटिकल शुगर'
मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि खुद लालू प्रसाद यादव भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद है. यही कारण है कि उनका पॉलिटिकल शुगर बढ़ता ही जा रहा है. अगर जेल के अंदर राजनीतिक महफिल सजाएंगे तो जेल मैनुअल के हिसाब से भी आप को सजा होगी. लालू प्रसाद यादव ने अपनी पूरी जिंदगी में नहीं सुधरने का संकल्प ले लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details