बिहार

bihar

ETV Bharat / city

अशोभनीय शब्दों का इस्तेमाल करना लालू यादव के संस्कार में है- आरसीपी सिंह

आरसीपी सिंह का कहना है कि लालू यादव तरह-तरह-तरह की अफवाह फैलाने में मास्टर हैं. इसी के लिए तो वे राजनीति करते हैं.

By

Published : Apr 7, 2019, 5:06 PM IST

चुनाव प्रचार करने पहुंचे आरसीपी सिंह

गया: जेडीयू महासचिव सांसद आरसीपी सिंह आज गया पहुंचे. जहां उन्होंने जिले के मानपुर प्रखंड में एक चुनावी बैठक को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने लालू की किताब गोपालगंज टू रायसीना में नीतीश कुमार के लिए आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किए जाने पर उन्होंने कहा कि लोगों की पुरानी सोच और आदत है. वे किसी के लिए अच्छे शब्दों का प्रयोग कर ही नहीं सकते.

वे आगे बोलते हैं कि में है, कि अशोभनीय शब्दों का इस्तेमाल करना लालू यादव के संस्कारों में है. लालू यादव तरह-तरह-तरह की अफवाह फैलाने में मास्टर हैं. इसी के लिए तो वे राजनीति करते हैं.

राबड़ी देवी को क्यों निर्दोष लगते हैं राजवल्लभ
वहीं नवादा में राबड़ी देवी के द्वारा भाषण में बोला गया कि राजबल्लभ यादव निर्दोष है, इस पर उन्होंने कहा कि एक महिला होकर राबड़ी देवी का अपराधी के पक्ष में बोलना निंदनीय है. उन्होंने कहा कि राबड़ी देवी ये कैसे बोल सकती है कि राजवल्लभ निर्दोष हैं. वे कहते हैं कि उन्हें फंसाया गया है, तो किसने फंसाया है? क्या उन्हें न्याय व्यवस्था पर भरोसा नहीं हैं.किसी घटना के बाद एफआईआर होती है चार्जशीट होती है, फिर कोर्ट में ट्रायल होता है. तब सजा होती है, कोई कैसे उन्हें फंसा सकता है.

किताब पर आरसीपी सिंह का हमला

ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील
उन्होंने मानपुर प्रखंड में गया शहरी और वजीरगंज विधानसभा क्षेत्र के लोगों से अपील करते हुए कहा कि11 अप्रैल को गया में लोकसभा का मतदान होना है. उसी को लेकर आज हम लोग यहां इकट्ठा हुए हैं. ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग घरों से निकलकर मतदान करें और एनडीए उम्मीदवार विजय मांझी को जीत दिलाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details