बिहार

bihar

गया में ऑटो चालक की रॉड से पीट-पीटकर हत्या, शव को पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश

By

Published : Mar 25, 2022, 7:23 PM IST

गया में अपराधियों के हौसले बुलंद (Crime in Gaya) हैं. ताजा घटना में सिविल लाइन इलाके में ऑटो चालक युवक की अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी. इसके बाद शव को पेट्रोल डालकर जलाने की भी कोशिश की गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

रॉड-डंडों से पीटकर युवक की हत्या
रॉड-डंडों से पीटकर युवक की हत्या

गया:बिहार के गया में एक युवक की हत्या (Murder of a Young Man in Gaya) का मामला सामने आया है. शहर के सिविल लाइन थाना इलाके में एक युवक की अपराधियों ने हत्या कर दी. युवक की रॉड और डंडे से पीट-पीटकर हत्या करने के बाद शव को पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश भी की गई. गश्ती कर रही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Magadh Medical College Hospital) भेज दिया है. परिजनों को किसी तरह इस घटना की जानकारी हुई, जिसके बाद उन्होंने अस्पताल पहुंचकर शव की पहचान की.

ये भी पढ़ें-मुजफ्फरपुर: होली के मौके पर दिल्ली से घर आए युवक की गोली मारकर हत्या

रॉड-डंडे से पीटकर युवक की हत्या:मृतक युवक की पहचान रोहतास जिले के रहने वाले 20 वर्षीय संजय कुमार के रूप में की गई है. यह गया शहर के सिविल लाइन थाना के स्वराजपुरी रोड में, अपने मामा के घर पर रहता था. वो ऑटो चलाकर अपना जीवन बसर कर रहा था. घटना के बाद परिजन और स्थानीय लोग आक्रोशित हैं. नाराज लोगों ने स्टेशन रोड के मुख्य मार्ग स्वराजपुरी रोड को जाम कर दिया. नाराज लोगों ने आगजनी और प्रदर्शन के साथ-साथ, घटना में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग की है.

हत्या से नाराज लोगों ने सड़क किया जाम:सड़क जाम की सूचना के बाद गया के सिटी डीएसपी पारसनाथ साहू समेत शहर के कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर सड़क से जाम हटवाया. मृतक के भाई सनी कुमार का कहना है कि, मेरा भाई संजय कुमार नशा करने का आदी था. इस बीच उसकी हत्या वहां गैरेज संचालित करने वालों ने कर दी है. जान से मारने के बाद पेट्रोल छिड़ककर जलाने की कोशिश भी की गई है. सफल नहीं हुए तो सड़क पर लाश फेंककर मौके से फरार हो गए.

आपसी रंजिश में हत्या की आशंका: मिली जानकारी के अनुसार, घटना का कारण पहले से चल रही आपसी रंजिश बताई जा रही है. मृतक के भाई ने पुलिस अधिकारियों से अपराधियों की गिरफ्तारी की गुहार लगाई है. इस घटना को लेकर सिटी डीएसपी ने बताया कि मामले को लेकर सिविल लाइन थाना में केस दर्ज कर, कार्रवाई की जाएगी. युवक की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

नोट: इस तरह की किसी भी शिकायत के लिए आप इस नंबर्स पर संपर्क कर सकते हैं.- POLICE CONTROL ROOM 100 / 0612-2201977-78

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details