बिहार

bihar

ETV Bharat / city

दरभंगा में सड़क पर मंदिर बनाने को लेकर दो गुटों में मारपीट, 5 लोग घायल

घायल हुए व्यक्ति ने बताया कि वे लोग सड़क पर मंदिर निर्माण को लेकर विरोध कर रहे थे. इसी को लेकर स्थानीय सरपंच सहित अन्य लोगों ने उन पर हमला कर दिया. इस हमले में कई लोग बुरी तरह जख्मी हो गए.

By

Published : Nov 7, 2019, 7:51 PM IST

घायल

दरभंगा:जिले के बहेरी थाना क्षेत्र के बघौनी गांव में मंदिर निर्माण को लेकर 2 गुटों में जमकर मारपीट हुई. इस दौरान 5 लोग बुरी तरह घायल हो गए. मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बहेरी में भर्ती कराया. स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉक्टर बीडी महतो ने उनमें से एक को बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया.

घायल व्यक्ति

सड़क पर मंदिर बनाने को लेकर विवाद
दरअसल, 2 गुटों में सड़क पर मंदिर बनाने को लेकर विवाद छिड़ गया. धीरे-धीरे विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों गुटों में मारपीट शुरू हो गई. एक गुट सड़क पर मंदिर बनाने की बात कर रहा था. वहीं, दूसरा गुट उस मंदिर को सड़क पर नहीं बनाने को लेकर विरोध कर रहा था. इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद के बाद मारपीट शुरू हो गई.

मंदिर को लेकर हुई मारपीट

विरोध कर रहे लोगों की पिटाई
इस दौरान घायल हुए व्यक्ति ने बताया कि वे लोग सड़क पर मंदिर निर्माण को लेकर विरोध कर रहे थे. इसी को लेकर स्थानीय सरपंच सहित अन्य लोगों ने उन पर हमला कर दिया. इस हमले में कई लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. फिलहाल, अस्पताल में घायलों का इलाज किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details