बिहार

bihar

ETV Bharat / city

भागलपुर: रिटायर्ड फौजी हत्याकांड मामले में दो गिरफ्तार

भागलपुर जिले के रंगरा थाना क्षेत्र में एक रिटायर्ड फैजी की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार किये गए दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

By

Published : Apr 15, 2021, 10:42 AM IST

पुलिस को मिली सफलता
पुलिस को मिली सफलता

भागलपुर (नवगछिया): रिटायर्ड फैजी की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को कटरिया रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दोनों आरोपियों को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

ये भी पढ़े:किशनगंज SHO हत्या मामले में बड़ा खुलासा, ऐसे जुटाई गई 500 की भीड़

पूरा मामला
दरअसल, रंगरा थाना क्षेत्र के भवानीपुर में बीते 8 अप्रैल को एक पूर्व फौजी अजय यादव की हत्या कर दी गई थी. ये हत्या जमीन विवाद को लेकर हुई थी. मृतक अजय यादव के भाई विजय यादव ने लिखित बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी. जानकारी के मुताबिक, जमीन विवाद को सुलझाने को लेकर 8 अप्रैल को भवानीपुर स्थित एनएच किनारे पूर्व फौजी के निर्माधीन ढाबे पर पंचायती बुलाई गई थी. इसी दौरान दूसरे पक्ष के धनंजय यादव ने उसे गोली मार दी थी.

देखें वीडियो

जब परिजनों ने धनंजय यादव को पकड़ने की कोशिश की तो मौके पर मौजूद मिथुन उर्मिला ने राइफल से फायरिंगशुरू कर दी थी. जिसके बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए थे.

ये भी पढ़े:निर्मल बबूना हत्याकांड में बीजेपी के लोग हैं शामिल, CBI से हो जांच- पप्पू यादव

गुप्त सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई
रंगरा थाना पुलिस को कटरिया स्टेशन पर आरोपी धनंजय और मिथिलेश यादव के होने की गुप्त सूचना मिली. जिस पर रंगरा थाना पुलिस ने एसपी सुशांत सरोज को इसकी जानकारी दी. जानकारी मिलते ही एसपी सुशांत सरोज के निर्देश पर एसडीपीओ दिलीप कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर दोनों को गिरफ्तार किया गया. रंगरा थानाध्यक्ष महताब खाने ने कहा कि इस घटना के सभी आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details