बिहार

bihar

भागलपुर रेलवे स्टेशन के पानी की टंकी में मिला शव, मशक्त के बाद निकाली गई लाश

By

Published : Oct 16, 2022, 7:16 PM IST

Updated : Oct 16, 2022, 7:51 PM IST

भागलपुर में रेलवे के पानी के टंकी में लाश (Dead Body Found In Bhagalpur) मिली है. रेलवे के यार्ड के पीछे 80 फीट ऊंचे पानी की टंकी में युवक का शव बरामद हुआ है. कई दिनों से पानी की टंकी में महक आ रही थी. जिसके बाद रेलवे के सफाईकर्मी टंकी साफ करने के लिए पहुंचे तो देखा शव तैर रहा है. पढें पूरी खबर...

भागलपुर में पानी टंकी में मिला शव
भागलपुर में पानी टंकी में मिला शव

भागलपुर: बिहार केभागलपुर रेलवे स्टेशन (Bhagalpur Railway Station) के रेलवे यार्ड के पीछे पानी की बड़ी टंकी में एक युवक का शव मिला है. जो कई दिनों से पानी की टंकी में पड़ा था. पानी की सप्लाई में बदबू आने की शिकायत मिली तो रेलवे सफाईकर्मी पानी की टंकी को साफ करने के लिए मौके पर पहुंचे. लेकिन जैसे ही टंकी में झांका तो अंदर एक युवक का शव देखा. लाश देखने से प्रतीत हो रहा था कि पांच-छह दिन पुराना शव है.पानी की टंकी में शव तैरता हुए देख वहां मौजूद लोगों के होश उड़ गए. 80 फीट ऊंचे पानी टंकी से शव निकालना पुलिस के सामने चुनौती बन गई. पुलिस ने किसी तरह शव को टंकी से बाहर निकाला.

ये भी पढ़ें-राज खुलने के डर से आशिक ने महिला का धड़ खेत में फेंका, सिर को झोले में पैक करके घर में छुपाया

पानी टंकी में युवक की मिली लाश :हालांकि पुलिस के शव निकालने के बाद फॉरेंसिक टीम ने भी इस मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना की सूचना मिलने के बाद आरपीएफ और जीआरपी के प्रभारी, पुलिस बल के साथ पहुंच कर शव को पानी टंकी से बाहर निकाला. 80 फीट ऊंचे पानी टंकी से डेड बॉडी को निकालने में पुलिस को बहुत ही मशक्कत करनी पड़ी.

शव की नहीं हो पाई पहचान :पानी की टंकी से लाश निकालने के बाद सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर युवक पानी के टंकी पर कैसे पहुंच गया. कई तरह के सवाल पुलिस के मन में भी उठ रहे हैं. लोगों का कहना है कि अगर कोई व्यक्ति पानी की टंकी में कुछ जहरीला पदार्थ डाल देता तो बड़ा हादसा हो सकता था. सुरक्षा को लेकर भी सवाल खड़े हो गए हैं. वहीं, लाश की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Oct 16, 2022, 7:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details