बिहार

bihar

बेगूसराय: गिरिराज सिंह के आने की खबर सुन अधिकारियों के हाथपांव फूले, खुद करने लगे सड़कों की सफाई

By

Published : Aug 30, 2019, 3:30 PM IST

मंत्री के आने की सूचना पर अधिकारियों के होश फाख्ता हो गए. अधिकारियों ने सफाई कर्मियों को समझाने के बाद उनको रास्ते से हटाया. जिसके बाद एसडीओ संजीव चौधरी, डीएसपी राजन सिन्हा और कई अधिकारी और पुलिसकर्मी खुद ही सड़क की सफाई करने में जुट गए.

अधिकारियों के हाथ-पांव फूले

बेगूसराय:जिले के नगर निगम कर्मचारी अपनी मांगों के लेकर 3 दिन से हड़ताल पर बैठे हुए हैं. शनिवार को केंद्रीय मंत्री के आने की जानकारी मिलने पर कर्मियों ने सड़क पर कूड़ा फैलाकर विरोध जताया. वहीं, मंत्री के आने की सूचना होते ही जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया. विरोध कर रहे कर्मियों को समझा-बुझाकर रास्ते से हटाने के बाद जिले के अधिकारी और पुलिसकर्मी खुद ही सफाई में जुट गए.

सड़क साफ करते अधिकारी

सड़क का उद्घाटन करने पहुंचे थे मंत्री
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह शनिवार को स्व: शैलेंद्र मोहन सिन्हा पथ का उद्धाटन करने पहुंचे थे. वहीं, 3 दिन से हड़ताल पर बैठे सफाई कर्मियों को जब इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने सड़क पर कूड़े का अंबार लगा दिया. वहीं, मंत्री के आने की सूचना पर अधिकारियों के होश फाख्ता हो गए. अधिकारियों ने सफाई कर्मियों को समझाने के बाद उनको रास्ते से हटाया. जिसके बाद एसडीओ संजीव चौधरी, डीएसपी राजन सिन्हा और कई अधिकारी और पुलिसकर्मी खुद ही सड़क की सफाई करने में जुट गए. प्रशासन ने सड़क की सफाई करने के बाद कूड़े को रास्ते से हटाया.

मंत्री के आगमन पर अधिकारियों को साफ करनी पड़ी सड़क

समाप्त की जाएगी हड़ताल
मेयर राजीव रंजन ने बताया कि 3 दिनों से सफाई कर्मी हड़ताल पर हैं. उन्होंने सड़कों पर कचरा फेंक कर विरोध प्रदर्शन किया है. काफी समझाने के बाद वह शांत हुए हैं. इस पर विचार किया जा रहा है. एक बैठक कर के तत्काल उनकी हड़ताल को समाप्त किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details