बिहार

bihar

ETV Bharat / briefs

बिहार : तेज आंधी-तूफान में 3 की मौत, 4 जख्मी

आंधी तूफान से बचने के लिये लोग होटल में छिप गये. अचानक पेड़ होटल के उपर गिर गया जिससे वहां मौजूद 2 लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य चार लोग जख्मी हो गए. इधर मोतिहारी में भी एक की मौत हो गई है.

By

Published : Jun 11, 2019, 7:57 AM IST

तेज आंधी से गिरा पेड़

गोपालगंज: जिले में आंधी ने कहर बरपाया है. एक होटल पर अचानक पेड़ गिर गई. जिससे होटल में मौजूद आधा दर्जन लोग दब गए. घटना बरौली थाना क्षेत्र के बनकट गाँव के पास की है.

2 लोगों की मौत
इस दौरान दो लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि चार लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. जख्मियों को इलाज के लिये सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

पेड़ गिरने से 2 की मौत, 4 जख्मी

4 लोग जख्मी
मृतकों की पहचान सिधवलिया थाना क्षेत्र के बुदसि गाँव निवासी जनक साह और सरफरा गांव निवासी शिवनाथ पांडेय के रूप में हुई है. वहीं जख्मियों में बनकट गांव निवासी हंस नाथ के पुत्र मिथलेश और बुलेट कुमार, रामपुर गांव निवासी चन्देश्वर सिंह के पुत्र रोहित कुमार शामिल हैं.

पेड़ गिरने से हुआ हादसा
घटना के सन्दर्भ में बताया जाता है कि तेज़ आंधी के कारण पलानी के होटल में कुछ लोग खाना खा रहे थे तो कुछ आंधी पानी को देख छिप गए थे. तभी काल बनकर बगल के पेड़ पलानी पर गिर गई जिससे दब कर 2 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. जबकि अन्य चार लोग जख्मी हो गए. ये होटल बनकट गाँव के पास NH 28 पर स्थित है.

मोतिहारी में भी एक की मौत

मोतिहारी में आयी आंधी से बरगद का पेड़ एक घर पर गिर गया. इसमें दबने से एक बच्चे की मौत हो गयी. मलाही थाना क्षेत्र के नगदाहां गिरी टोला की यह घटना है. इसमें तीन लोगों को सुरक्षित निकाला गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details