बिहार

bihar

ETV Bharat / briefs

पूर्णिया में डूबने से दो मासूम भाईयों की मौत, बर्मा सेल के खुदाई का चल रहा था काम

पूर्णिया में बर्मा सेल की तेल पाइप लाइन के गड्ढे में डूबने से दो मासूम भाईयों की मौत हो गई. गड्ढे की गहराई लगभग 15 से 20 फीट तक थी, जिसे खुदाई करके छोड़ दिया गया था.

By

Published : Jun 16, 2019, 1:41 PM IST

बर्मा सेल की तेल पाइप लाइन का गड्ढा

पूर्णिया: जिले के बायसी थाना क्षेत्र में गड्ढे में डूबने से दो मासूम भाईयों की मौत हो गयी. थाने के पश्चिम बाजार के पास से गुजरने वाली बर्मा सेल की तेल पाइप लाइन के गड्ढे में बरसात का पानी भर गया था, जिसमें डूबने से दोनों की मौत हुई.

गांव में छाया हुआ है मातम
मृतक गुलाब और मंत्री दोनों सगे भाई थे, जिसमें एक की उम्र 7 साल और दूसरे की 8 साल थी. एक हीं घर से दो मासूम की मौत को लेकर पूरे गांव में मातम छाया हुआ है. वहीं माता-पिता बेहोश पड़े हुए हैं. मृतक दो भाई दो बहन थे.

मामले की जानकारी देते बच्चों के परिजन

15-20 फीट गहरी खुदाई करके छोड़ दी गई है
बर्मा सेल की तेल पाइप लाइन के गड्ढे की गहराई लगभग 15 से 20 फीट तक है, जिसे खुदाई करके छोड़ दिया गया है. गड्ढे में पिछले दिनों हुई बारिश का पानी भरा हुआ था और वहां जमीन पर काफी फिसलन थी. दोनो भाई बगल में खेल रहे थे और अचानक पैर फिसलने की वजह से गड्ढे में जा गिरे.

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया
घटना की जानकारी मिलते ही परिजन द्वारा घटना स्थल पर पहुंच गड्ढे से दोनों बच्चो का शव निकाला गया और घटना की जानकारी स्थानीय प्रशासन को दी. स्थानीय पुलिस शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

सुरक्षा व्यवस्था पर ध्यान देने की जरुरत
किसी भी कंपनी या सरकार द्वारा इस तरह छोड़े गए कार्य पर या तो घेराबन्दी कर देनी चाहिए या सुरक्षा व्यवस्था करनी चाहिए जिससे इस तरह की घटना न हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details