बिहार

bihar

ETV Bharat / briefs

फतुहा में अनियंत्रित ट्रक ने 2 लोगों को रौंदा, दोनों की घटनास्थल पर ही हुई मौत

चश्मदीदों के मुताबिक रेलवे यार्ड में खाना खाने के बाद सो रहे थे. इसी दौरान अनियंत्रित ट्रक ने रौंद डाला. मौके से ट्रक ड्राइवर फरार है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

By

Published : Jun 13, 2019, 6:24 PM IST

फतुहा में ट्रक ने 2 को कुचला

पटना: जिले के फतुहा में सड़क हादसे में 2 लोगों का मौत हो गई. रेलवे यार्ड में कार्यरत मुंशी सहित दो मजदूरों को अनियंत्रित ट्रक ने कुचल डाला. दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद लोगों में आक्रोश है.

अनियंत्रित ट्रक ने 3 को कुचला
रेलवे यार्ड में बुधवार की रात अनियंत्रित ट्रक ने चीनी और सीमेंट की देखरेख कर रहे एक मुंशी और एक मजदूर को रौंद डाला. इससे घटनास्थल पर दोनों की मौत हो गयी. घटना से आक्रोशित मजदूरों ने मुआवजे की मांग की और जमकर हंगामा करने लगे. घटना की सूचना मिलते पर जीआरपी, आरपीएफ और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची.

जानकारी देते पुलिस अधिकारी

ट्रक ड्राइवर मौके से फरार
चश्मदीदों ने बताया कि खाना खाने के बाद रेलवे यार्ड में ये सो रहे थे. इसी दौरान अनियंत्रित ट्रक ने रौंद डाला. इस घटना में चीनी व्यवसायी सुनील भलोटिया के मुंशी हिरामन मिस्त्री और फतुहाँ थाना क्षेत्र के डुमरी निवासी नौलेश कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं घटना के बाद ट्रक ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. जीआरपी, आरपीएफ और स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा बुझा कर शांत कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details