बिहार

bihar

ETV Bharat / briefs

पशुपति कुमार पारस का दावा- केन्द्रीय मंत्रिमंडल में JDU जल्द होगा शामिल

अब केंद्रीय मंत्रिमंडल में जदयू के कोटे से भी मंत्री बनाए जाएंगे. लोजपा प्रदेश अध्यक्ष और सांसद पशुपति पारस ने ईटीवी भारत से खास बातचीत में इस बात की पुष्टि की है.

By

Published : Jun 12, 2019, 1:19 PM IST

Updated : Jun 12, 2019, 2:32 PM IST

लोजपा प्रदेश अध्यक्ष और सांसद पशुपति पारस से खास बातचीत

पटना: लोजपा प्रदेश अध्यक्ष और सांसद पशुपति पारस से खास बातचीत की गई है. इस दौरान उन्होंने दावा किया है कि नीतीश कुमार की नाराजगी जल्द ही दूर हो जाएगी. केंद्रीय मंत्रिमंडल में जदयू के कोटे से भी मंत्री बनाए जाएंगे. इसे लेकर सहमति बन चुकी है.

जदयू कार्यकर्ताओं में थी नाराजगी
आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्रिमंडल में सांकेतिक रूप से शामिल करने के प्रस्ताव को जदयू ने ठुकरा दिया था. उसके बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. जदयू कार्यकर्ताओं में नाराजगी भी थी. नीतीश कुमार ने भी जो बयान दिये थे उससे साफ नाराजगी झलक रही थी. हालांकि बाद में उन्होंने इसमें शामिल होने से इनकार भी किया.

लोजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद पशुपति पारस से खास बातचीत

'जदयू कोटे से मंत्री बनाए जाएंगे'
अब लोजपा सांसद की माने तो जब भी केंद्र में मंत्रिमंडल का विस्तार होगा, जदयू कोटे से मंत्री बनाए जाएंगे. पशुपति पारस ने कहा कि जदयू के 16 सांसद यहां से जीते हैं. स्वभाविक है जितना मंत्री पद मिलना चाहिए था, उतना नहीं मिला. इससे नीतीश कुमार को नाराजगी थी. लेकिन अब सहमति बन चुकी है. उनकी नाराजगी जल्द ही दूर हो जाएगी.

बीजेपी के प्रस्ताव को नीतीश कुमार ने ठुकराया था
गौरतलब है कि बीजेपी के प्रस्ताव को नीतीश कुमार ने पहले ही ठुकरा दिया था. पटना आने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यह भी कहा था कि अब केंद्रीय मंत्रिमंडल में जदयू शामिल नहीं होगा. ऐसे में लोजपा सांसद के दावे में कितना दम है यह देखना दिलचस्प होगा.

Last Updated : Jun 12, 2019, 2:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details