बिहार

bihar

ETV Bharat / briefs

मंगल पांडे ने RJD पर कसा तंज, कहा-दल को टूटने से बचाने के लिए हो रहा मंथन

लोकसभा चुनाव 2019 में महागठबंधन की करारी हार के बाद पार्टी में मंथन का दौर जारी है. स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने RJD पर निशाना साधा है.

By

Published : May 28, 2019, 3:03 PM IST

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने आरजेडी पर निशाना साधा

पटना: लोकसभा चुनाव 2019 में पूरी तरह सफाया होने के बाद आरजेडी के मंथन पर बीजेपी नेता मंगल पांडे ने तंज कसा है. उन्होनें कहा कि आरजेडी को टूटने से बचाने के लिए पार्टी में मंथन हो रहा है.

'RJD में जबरदस्त विरोध'
दल के अंदर ही अब चुनौती मिलने लगी है. स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने कहा कि आरजेडी में जबरदस्त विरोध है. आरजेडी के कई नेता लालटेन युग से निकलना चाहते हैं और एलईडी युग में आना चाहते हैं.

'पार्टी में भविष्य सुरक्षित नहीं'
मंगल पांडे ने कहा कि आरजेडी विधायकों को अब लगता है कि पार्टी में भविष्य सुरक्षित नहीं है. वो वहां से बाहर निकलना चाहते हैं. दल के अंदर इस प्रकार से चुनौती मिल रही है कि परिवार के लिए मुश्किलें बढ़ी हुई हैं. इनके लिए पार्टी से अधिक परिवार महत्वपूर्ण है. इसलिए पार्टी में परिवार की भूमिका को लेकर मंथन करेंगे.

मंगल पांडे, नेता, बीजेपी

'जनता ने इन्हें हरा दिया'
मंगल पांडे ने यह भी कहा कि जनता ने इन्हें हरा दिया है. अब हार पर मंथन करने से क्या फायदा? दल के अंदर जो चुनौती मिल रही है, उस पर मंथन करना पार्टी के लिये जरूरी है.

'सही समय का करें इंतजार'
ये सवाल पूछे जाने पर कि क्या आरजेडी के विधायक बीजेपी के संपर्क में है? इसपर मंगल पांडे ने कहा कि समय आने पर सभी को पता चल जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details