बिहार

bihar

ETV Bharat / briefs

पप्पू यादव का पीएम पर हमला, कहा- मन की बात और ट्वीट में देश के माहौल पर नहीं करते चर्चा

मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव ने सरकार को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के पुणे में हुई 15 मजदूरों की मौत के बाद मोदी जी ने मन की बात करना उचित नहीं समझे. मोदी जी सिर्फ क्रिकेटर के चोटिल होने पर ट्वीट करते हैं.

By

Published : Jul 3, 2019, 4:57 PM IST

पप्पू यादव ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

कटिहार:मधेपुरा के पूर्व सांसद सह जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव कटिहार के बलरामपुर स्थित बघार गांव पहुंचे. यहां वो महाराष्ट्र के पुणे हादसे में मरे 15 मजदूरों के परिजनों से मिले. उन्होनें मृतक के परिजनों को 15 हजार रुपये देने की कि घोषणा की. बलरामपुर जाने से पूर्व उन्होंने कटिहार में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस मौके पर उन्होंने सरकार और विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.

पीएम मोदी पर साधा निशाना
पप्पू यादव ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अभी देश में जो माहौल है उस पर प्रधानमंत्री जी मन की बात नहीं करते हैं. महाराष्ट्र के पुणे में हुई 15 मजदूरों की मौत के बाद मोदी जी ने मन की बात करना उचित नहीं समझा. मोदी जी सिर्फ क्रिकेटर के चोटिल होने पर ट्वीट करते हैं. भारत-पाकिस्तान के मैच पर ट्वीट करते हैं. लेकिन मॉब लिंचिंग और चमकी से बिहार में 300 बच्चों की मौत के बाद उनका कोई ट्वीट नहीं आया.

बयान देते पप्पू यादव

बिहार में बलात्कारियों को सजा क्यों नहीं मिल रही?
पप्पू यादव ने सवाल उठाते हुए कहा कि जिस तरह से उत्तर प्रदेश में बलात्कारी का एनकाउंटर किया गया. क्या उसी तरह बिहार में बलात्कारियों को सजा दी जाएगी? इनका एनकाउंटर किया जाएगा? उन्होंने कहा कि अगर इन बलात्कारियों को सजा नहीं दी जाएगी, इनका एनकाउंटर नहीं किया जाएगा तो फिर ये किसी घिनौनी वारदात को अंजाम देंगे.

बयान देते पप्पू यादव

सजा देने का समाज को हो अधिकार
पप्पू यादव ने कहा कि सभी जिलों में 3 महीने के अंदर स्पीडी ट्रायल चलाकर बलात्कारियों को सजा दी जाए. अगर 3 महीने के अंदर सजा नहीं दी जाती है तो समाज को ये अधिकार मिलना जाहिए कि वो अपने बच्चों के अपराधियों को सजा दें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details