राजस्थान

rajasthan

उत्तराखंड घूमकर घर लौट रहा था परिवार, सड़क हादसे में एक की मौत, तीन घायल - yout died in raod accident

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 19, 2024, 7:22 PM IST

उत्तराखंड घूमकर लौट रहा परिवार बुधवार को एक हादसे का शिकार हो गया. इस हादसे में परिवार के एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक महिला सहित तीन अन्य घायल हो गए.

YOUT DIED IN RAOD ACCIDENT
सड़क हादसे में एक की मौत, तीन घायल (photo etv bharat behror)

बहरोड़.बानसूर से देहरादून मसूरी हरिद्वार घूमकर घर वापस लौटते समय हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि परिवार के तीन अन्य घायल हो गए. सड़क हादसे की सूचना लगते ही गांव में मातम छा गया. हादसा बुधवार अलसुबह उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर के रामपुर के पास हुआ. यहां कार और ट्रक की टक्कर हो गई. बानसूर से परिजनों के पहुंचने पर यूपी पुलिस ने मुजफ्फरनगर अस्पताल में शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा.

हादसे में युवक प्रियांशु सैनी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला सहित तीन लोग घायल हो गए. मृतक प्रियांशु सैनी अपने ननिहाल बानसूर में रहकर पढ़ाई कर रहा था. बचपन में पिता का साया उठ जाने पर मामा राजू सैनी के संरक्षण में पल रहा था. वह मूलत: थानागाजी का रहने वाला था. एंबुलेंस की सहायता से मृतक का शव उनके गांव थानागाजी लाकर मृतक का अंतिम संस्कार किया गया.

पढ़ें: सड़क हादसे में दो दोस्तों की हुई मौत, हरियाणा में बाबा के दर्शन कर लौट रहे थे घर

दो दोस्तों की हुई थी हादसे में मौत: जिले में पिछले 36 घंटे में उतराखंड घूमने गए तीन लोगों की सड़क हादसों में मौत हो गई. बहरोड़ के नांगल खोडिया गांव के रहने वाले दो दोस्त हरियाणा के ढोसी गांव में बाबा के दर्शन कर वापस घर आ रहे थे. नारनौल के पास तेज रफ्तार मारुति गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी. इससे दोनों की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details