राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दिनदहाड़े युवक पर चाकू से हमला, हमलावर को पुलिस ने किया डिटेन

जैसलमेर में एक युवक ने राह चलते व्यक्ति पर चाकू से हमला कर दिया. हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

Youth Stabbed by Other in Jaisalmer
दिनदहाड़े युवक पर चाकू से हमला (ETV Bharat Jaisalmer)

जैसलमेर: शहरी क्षेत्र में एक युवक ने राह चलते व्यक्ति पर चाकू से हमला कर दिया. जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार घायल युवक 44 वर्षीय संजय कुमार भार्गव सूली डूंगर स्थित भार्गव मोहल्ले का निवासी है और आकाशवाणी केंद्र में काम करता है. आरोपी को डिटेन कर लिया गया है.

घायल युवक संजय भार्गव ने बताया कि वह सुबह रोजाना की तरह अपने ऑफिस के लिए जा रहा था. इस दौरान सुरेश कुमार भार्गव पुत्र लाभूराम भार्गव दीवार के पीछे घात लगाकर बैठा था. जैसे ही संजय भार्गव ने स्कूटी दीवार के पास से निकाली, तो सुरेश ने संजय पर चाकू से हमला कर दिया. इस दौरान उसने आंख और कान पर चाकू से वार किया. आरोपी ने संजय के हाथ पर भी चाकू से वार किया. इससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया.

पढ़ें:जयपुर से कोटा CET एग्जाम देने आए युवक पर बदमाशों ने किया चाकू से हमला - youth was attacked with a knife

संजय ने पास ही के एक मकान में शरण लेकर अपनी जान बचाई. संजय ने बताया कि सुरेश ने उस पर करीब 10 बार चाकू से वार किया, जिससे वह घायल हो गया. घायल का कहना है कि आरोपी से उसकी किसी प्रकार की अनबन या रंजिश नहीं है. हमले के सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि स्कूटी पर बैठे युवक पर एक अन्य युवक ने हमला कर दिया. पुलिस ने हमला करने वाले सुरेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. शहर कोतवाली थानाधिकारी ने बताया कि हमला करने वाले युवक को डिटेन कर लिया गया है और पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details