छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

मधौरा जलाशय में नहाने उतरा युवक बहा, पत्नी के साथ पहुंचा था घूमने

बारिश के बाद लगभग छत्तीसगढ़ के सभी जलाशय लबालब भरे हुए हैं. ऐसे में उसके आसपास घूमने जाने के दौरान काफी सतर्क रहना चाहिए.

KOREA DROWNING DEATH
कोरिया डूबने से मौत (ETV Bharat Chhattisgarh)

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

कोरिया:सोनहत थाना क्षेत्र के ग्राम मधौरा में एक दर्दनाक हादसा हो गया. बढ़वार गांव का एक युवक मधौरा जलाशय में नहाने के दौरान डूब गया. युवक का नाम टेरी लाल है.

मधौरा जलाशय में नहाने उतरा युवक डूबा: टेरी लाल शुक्रवार को अपनी पत्नी और दोस्त के साथ मधौरा जलाशय घूमने गया था. इसी दौरान वह जलाशय में नहाने उतरा. नहाने के दौरान अचानक युवक का संतुलन बिगड़ गया और वो जलाशय में डूबने लगा. इस दौरान पत्नी मदद के लिए चिल्लाती रही लेकिन तब तक युवक पूरी तरह जलाशय में डूब गया.युवक के जलाशय में डूबने की जानकारी मिलते ही पुलिस और NDRF की टीम मौके पर पहुंची. रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया.

पत्नी और दोस्त के साथ जलाशय पहुंचा था युवक (ETV Bharat Chhattisgarh)

NDRF ने रेस्क्यू कर युवक का शव बरामद किया: शुक्रवार देर शाम तक NDRF ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. लेकिन रात में अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू रोक दिया गया. शनिवार सुबह फिर से डूबे युवक को ढूंढने का काम एनडीआरएफ ने शुरू किया. जलाशय में चार घंटे ढूंढने के बाद NDRF की टीम ने युवक का शव जलाशय से निकाला. युवक राजमिस्त्री का काम करता था. पत्नी और परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. गांव में शोक की लहर है.

दुर्ग के महमरा एनीकट में डूबने से छात्र की मौत:इससे पहले गुरुवार को शिवनाथ नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. पिकनिक मनाने दस दोस्तों की टोली महमरा एनीकट के पास पहुंची थी. दो दोस्तों ने एनीकट में नहाने का मन बनाया और पानी में उतर गए. इसी दौरान वह डूबने लगे. दोस्तों की मदद की आवाज सुनकर मछुआरे वहां पहुंचे और उन्हें बचाने की कोशिश करने लगे. कुणाल टांडी को मछुआरों ने बचा लिया. जबकि आचरण कुजूर डूब गया और उसकी मौत हो गई.

दुर्ग में नदी किनारे पिकनिक में आई मौत, एक छात्र की गई जान
दशहरे की छुट्टी लेकर घूमने निकला मेडिकल स्टूडेंट, घुनघुट्टा नदी में नहाने के दौरान डूबा
मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर का तालाब बना काल, 2 बच्चों की दर्दनाक मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details