दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली के कालिंदी कुंज में महिला की चाकू मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

राजधानी में महिला की चाकू मारकर हत्या कर दी गई, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है..

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 5 hours ago

महिला की चाकू मारकर हत्या
महिला की चाकू मारकर हत्या (ETV Bharat)

नई दिल्ली: दक्षिण पूर्वी दिल्ली के कालिंदी कुंज थाना क्षेत्र हत्या की घटना सामने आई है. यहां खड्डा कॉलोनी इलाके में एक महिला की चाकू घोंप कर हत्या क दी गई. घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. हत्या सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है. महिला की उम्र 30 साल बताई जा रही है.

मृतक महिला की बेटियों ने अपने परिचित पर हत्या का शक जताया है. वहीं वारदात के बाद से आरोपी भी गायब है. शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स की मोर्चरी में रखवाया गया है. पुलिस की कई टीमें आरोपी तौफिक की तलाश में जुटी हुई है. डीसीपी रवि कुमार सिंह ने बताया कि रविवार को पीसीआर कॉल से सूचना मिली थी कि एक महिला को चाकू मार दिया गया है. महिला अपने परिवार के साथ खड्डा कॉलोनी में रहती थी. उसके पति की मौत हो चुकी है. उसकी बेटी ने पुलिस को बताया कि वह सुबह से अपनी मां की तलाश कर रही थी, लेकिन वह नहीं मिली.

यह भी पढ़ें-दिल्ली के हर्ष विहार में दो भाइयों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले में एक की मौत, भीड़ बनी रही तमाशबीन

रविवार दोपहर करीब तीन बजे वह अपनी बहन और भाई के साथ घर की पहली मंजिल पर गई तो देखा कि उनकी मां खून से लथपथ है. सूचना के बाद मौके पर क्राइम टीम और एफएसएल की टीम को बुलाया गया, जिन्होंने जांच शुरू की. महिला के बच्चों ने तौफीक पर हत्या का शक जताया है. फिलहाल आगे की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें-प्रेम प्रसंग में की थी दोस्त की हत्या, CCTV फुटेज से पकड़ा गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details