उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सेल्‍फी के चक्‍कर में 70 मीटर गहरी खाई में गिरी महिला, गंभीर घायल

हरिद्वार में मनसा देवी की पहाड़ी पर एक महिला सेल्फी लेते समय पहाड़ी से गिर गई. जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई.

Woman  injured selfie
सेल्फी लेते समय पहाड़ी से गिरी महिला (Photo-ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

हरिद्वार:सोशल मीडिया पर लाइक और कमेंट पाने के लिए फोटो और सेल्फी लेना एक महिला को इस कदर भारी पड़ गया कि उसकी जान पर बन आई. ताजा मामला हरिद्वार के मनसा देवी क्षेत्र का है, जहां सेल्फी लेने के चक्कर में एक महिला अचानक मनसा देवी की पहाड़ी से नीचे गिर गई. करीब 70 मीटर गिरने के बाद महिला गंभीर रूप से घायल हो गईं. सूचना मिलते ही हरिद्वार पुलिस तुरंत घटना स्थल पर पहुंची और घायल महिला को एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया. गंभीर हालत के चलते महिला को डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरनगर से एक परिवार मनसा देवी मंदिर घूमने आया था. इस दौरान एक 28 वर्षीय महिला मनसा देवी की पहाड़ी पर सेल्फी लेने लगी. सेल्फी लेते वक्त अचानक महिला का पैर फिसल गया और वह 70 मीटर ऊंची पहाड़ी से नीचे गिर गई. सड़क पर महिला के गिरते ही अन्य यात्रियों ने शोर मचाया, जिससे मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. इस बीच किसी ने हरिद्वार पुलिस को घटना की सूचना दी.

सेल्‍फी के चक्‍कर में खाई में गिरी महिला (Video-ETV Bharat)

सूचना मिलते ही हरिद्वार कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा और चेतककर्मी सौरभ नौटियाल तुरंत घटनास्थल पहुंचे और महिला को 108 की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे ऋषिकेश एम्स रेफर कर दिया है. बता दें कि लोग सेल्फी लेने के चक्कर में अपनी जान से खिलवाड़ करने से बाज नहीं आ रहे हैं. पूर्व में भी इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी है. उत्तराखंड में पहाड़ी क्षेत्रों में रोड के दोनों ओर खाई होती हैं, जहां जरा सी चूक जान पर भारी पड़ सकती है.
पढ़ें-सेल्फी लेने के चक्कर में मंदाकिनी नदी में गिरा यात्री, देखें रेस्क्यू वीडियो

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details