उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड में नहीं थम रहे महिला अपराध, पहले देहरादून गैंगरेप और अब महिला डॉक्टर के साथ ट्रेन में छेड़छाड़ - Woman doctor molested in train

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Aug 20, 2024, 6:13 PM IST

Updated : Aug 20, 2024, 8:32 PM IST

Woman doctor molested in train उत्तराखंड को देवभूमि और शांत प्रदेश के रूप में जाना जाता है, लेकिन कुछ दिनों से शांत वादियों में क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. पहले देहरादून गैंगरेप और अब देहरादून काठगोदाम एक्सप्रेस ट्रेन में महिला डॉक्टर के साथ छेड़छाड़.

Woman doctor molested in train
कॉन्सेप्ट इमेज (photo- ETV Bharat)

हल्द्वानी:देहरादून में नाबालिग से रोडवेज बस में गैंगरेप करने का मामला अभी शांत ही नहीं हुआ कि एक और छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. दरअसल देहरादून से काठगोदाम आने वाली ट्रेन में एक महिला डॉक्टर के साथ छेड़छाड़ और उसकी फोटो खींचने का मामला सामने आया है. बहरहाल काठगोदाम जीआरपी पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच को जीआरपी देहरादून को ट्रांसफर कर दिया है. ये घटना कल घटना देर रात की है.

देहरादून काठगोदाम एक्सप्रेस में महिला डॉक्टर से छेड़छाड़:महिला डॉक्टर के पिता ने तहरीर में बताया कि वो देहरादून से काठगोदाम आने वाली देहरादून-काठगोदाम एक्सप्रेस में अपनी बेटी (डॉक्टर) के साथ आ रहे थे. इस दौरान ट्रेन के डिब्बे में देहरादून से ही 3-4 लोगों का एक गैंग (गैंग की एक महिला भी थी) उनकी बेटी का पीछा करने लगा और रास्ते में उसकी फोटो लेने लगे. इसी बीच महिला डॉक्टर के पिता ने टीटी को बुलाया और इस संबंध में जानकारी दी.

आरोपियों के फोन में महिला डॉक्टर की मिली फोटो:टीटी ने गैंग का मोबाइल कब्जे में लेकर, देखा तो उसमें महिला डॉक्टर की फोटो बरामद हुई. पकड़े जाने पर गैंग के लोगों ने हंगामा करते हुए महिला डॉक्टर और उसके पिता को धमकी दी. RPF ने ट्रेन से आरोपियों को पकड़कर रास्ते में काठगोदाम जीआरपी पुलिस को सौंप दिया. काठगोदाम जीआरपी पुलिस ने राजेश शर्मा निवासी देहरादून के खिलाफ बीएनएस के धारा 68 और धारा 352 के तहत मामला दर्ज किया.

देहरादून जीआरपी को ट्रांसफर हुई जांच:काठगोदाम जीआरपी प्रभारी नरेश कोहली ने बताया कि एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. साथ ही आरोपी का मोबाइल जब्त कर उसे सीज करने की कार्रवाई की गई है. उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच देहरादून जीआरपी को ट्रांसफर की गई है. घटना देहरादून में हुई है.

देहरादून में नाबालिग से हुआ था गैंगरेप:बता दें कि 18 अगस्त को उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में नाबालिग से रोडवेज बस में गैंगरेप किया गया था. मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया था. पीड़िता उत्तरप्रदेश के मुराबाद की रहने वाली थी.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : Aug 20, 2024, 8:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details