उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

कोख बनी काल: 12 साल से बच्चा न होने से अवसाद में घिरी महिला ने दी जान - Woman commits suicide

बच्चा न होने से महिला डिप्रेशन का शिकार हो गई. जिसके चलते उसने आत्महत्या कर ली. पुलिस घटना के संबंध में मृतका के पति से पूछताछ कर रही है.

Etv Bharat
बच्चा न होने से महिला ने दी जान (Etv Bharat)

फिरोजाबाद:जिले में एक महिला के लिए उसी की कोख काल बन गयी. महिला निसंतान थी, लिहाजा डिप्रेशन की शिकार होकर बीमार रहने लगी. तंग आकर उसने रविवार की रात खुदकुशी कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.

मामला पचोखरा थाना क्षेत्र का है. गांव हिम्मतपुर में रहने वाले खजाना सिंह जाटव की पत्नी श्रीमती योगेश कुमारी (35) ने अपने घर में खुदकुशी कर ली. महिला ने जब खुदकुशी की तब, वह घर पर अकेली ही थी. उसका पति खजान सिंह खेतों पर गया था. खजान सिंह जब घर लौट कर आया तो उसने दरवाजा खटखटाया. काफी देर तक हलचल न होने पर जब उसने दरवाजे में झांक कर देखा तो योगेश का शव पड़ा था.

इसे भी पढ़े-झांसी में फाइनेंस कंपनी के एरिया मैनेजर ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में 2 अधिकारियों को ठहराया जिम्मेदार - Jhansi Area Manager suicide

परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पचोखरा थाना प्रभारी पारुल मिश्रा मय फोर्स के साथ पहुंची. पुलिस ने घटना के संबंध में मृतका के पति से पूछताछ की. थाना प्रभारी पचोखरा पारुल मिश्रा ने बताया, कि महिला की शादी 12 साल पहले हुयी थी, लेकिन उसकी कोई संतान नहीं थी. जिसकी बजह से वह डिप्रेशन में रहती थी. साथ ही उसकी तबियत भी खराब रहती थी.पुलिस के मुताबिक संभवतः इसी वजह से महिला ने खुदकुशी की है.मृतका के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है. इस मामले में जो भी विधिक कार्रवाई है, वह की जा रही है.

यह भी पढ़े-मां और भाई की डांट से खफा युवती ने की आत्महत्या, रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए रोका गया नहर का पानी - girl committed suicide

ABOUT THE AUTHOR

...view details