राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पत्नी ने प्रेमी देवर संग मिलकर रची हत्या की साजिश, पहले पिलाई शराब फिर पत्थर से कुचला सिर, 3 गिरफ्तार - Dholpur Murder case

धौलपुर के राजाखेड़ा में युवक की लाश मिलने के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी, उसके प्रेमी सहित 3 को गिरफ्तार किया है. हत्या से पहले आरोपियों ने युवक को खूब शराब पिलाई फिर सिर पर पत्थर से वार कर हत्या कर दी.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 4, 2024, 8:27 PM IST

पत्नी के प्रेमी ने की पति की हत्या
पत्नी के प्रेमी ने की पति की हत्या (ETV Bharat Dholpur)

पत्नी के प्रेमी ने की पति की हत्या (ETV Bharat Dholpur)

धौलपुर. जिले के राजाखेड़ा के मनियां थाना पुलिस ने 25 वर्षीय युवक की हत्या के प्रकरण का 48 घंटे में पर्दाफाश किया है. पुलिस ने मामले में मृतक की पत्नी, उसके प्रेमी सहित 3 आरपियों को गिरफ्तार किया है.

घरेलू सामान लेने निकला, लेकिन नहीं लौटा :थानाधिकारी नरेश शर्मा ने बताया कि 1 जुलाई को सुबह करीब 11:20 बजे मनियां थाना क्षेत्र के मैरिज गार्डन के सामने एक व्यक्ति की लाश पड़ी होने के बारे में सूचना मिली थी. मृतक की पहचान सुक्खन पुत्र जानकी प्रसाद निवासी उदई का पुरा थाना मनियां जिला धौलपुर के रूप में हुई. घटना को लेकर मृतक के पिता जानकी प्रसाद ने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए मुकदमा दर्ज कराया था. मृतक के पिता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि दिनांक 30 जून 2024 को दोपहर 3 बजे बेटा घरेलू सामान लेने निकला था. काफी समय होने के बाद वह घर नहीं आया तो आसपास सभी जगह तलाश किया, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका, जिसके बाद अगले दिन उसका शव मिला था.

इसे भी पढे़ं :खून ने लथपथ अवस्था में मिला युवक का शव, रविवार को हुआ था लापता - Man Found Dead in Dholpur

हत्या से पहले खूब पिलाई शराब : पुलिस ने बताया कि मामले की जांच करने पर मृतक की पत्नी और मृतक के मौसेरे भाई के बीच प्रेम प्रसंग की बात सामने आई. आरोपी पत्नी ने अपने पति को सब्जी लेने के लिए मनियां भेज कर पीछे से अपने प्रेमी और उसके दोस्त को शराब पार्टी के लिए 500 रुपए देकर भेजा. दोनों आरोपी शराब के पव्वे खरीद कर घटनास्थल पर गए. वहां उन्होंने सुक्खन को भी बुला लिया और तीनों ने शराब पार्टी की. इसके बाद जब सुक्खन नशे में था तब उसे पटक कर आरोपी प्रेमी ने उसके सिर पर पत्थर से वार कर हत्या कर मौके से भाग गया. मामले में पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार किया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details