उत्तराखंड

uttarakhand

चंद घंटों की बारिश ने खोली प्रशासन के दावों की पोल, पानी-पानी हुई काशीपुर की गलियां - Kashipur Water Logging

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jul 10, 2024, 4:44 PM IST

Updated : Jul 10, 2024, 7:03 PM IST

Rain And Water Logging in Kashipur काशीपुर में चंद घंटे की बारिश ने नगर निगम और स्थानीय प्रशासन के दावों की पोल खोल दी. जहां जगह-जगह जलभराव देखने को मिला. जिससे लोगों की जमकर फजीहत हुई.

Rain And Water Logging in Kashipur
काशीपुर में जलभराव (फोटो- ईटीवी भारत)

काशीपुर में बारिश से हाहाकार (वीडियो- ईटीवी भारत)

काशीपुर: उधमसिंह नगर के काशीपुर में एक से डेढ़ घंटे की बारिश से हाहाकार मच गया. चंद घंटों की बारिश ने स्थानीय प्रशासन के दावों की पोल खोल दी. जहां एक तरफ दुकानों में पानी भर गया तो वहीं दूसरी तरफ हर गली और सड़कों पर जलभराव हो गया. आलम ये था कि जिन स्थानों पर आज तक बारिश में जलभराव नहीं हुआ, वहां भी आज जल भराव देखने को मिला. जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

जलभराव में फंसी महिला (फोटो- ईटीवी भारत)

दरअसल, काशीपुर में आज सुबह चिलचिलाती धूप खिलने के बाद स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली ही थी कि अचानक से 11 बजे के बाद मौसम ने करवट बदल ली. आसमान में अचानक काले बादल आ गए. जिसके बाद मूसलाधार बारिश हो गया. जिसने एकाएक शहर की गलियों और सड़कों की पूरी सूरत ही बदल दी. देखते ही देखते शहर की सड़कें तालाब में तब्दील हो गई.

सड़कों पर जलभराव (फोटो- ईटीवी भारत)

काशीपुर के मुंशी राम का चौराहा, मुख्य बाजार, नगर निगम के सामने, रेलवे स्टेशन रोड, महेशपुरा, आर्य नगर, रतन सिनेमा रोड, कटोराताल, महाराणा प्रताप चौक, गंगेबाबा रोड, आवास विकास शाहिद शहर के विभिन्न स्थानों पर नदी नाले चौक होने से जलभराव की स्थिति बद से बदतर हो गई. आलम ये रहा कि दोपहिया वाहनों से लेकर चौपहिया वाहन चालकों को अपने वाहनों को निकालने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

काशीपुर में जलभराव (फोटो- ईटीवी भारत)

मुख्य बाजार में दुकानों में कई कई फीट पानी घुस गया. नगर निगम के सामने चावला इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में पानी भरने से बिजली के उपकरण तैरने लगे. वहीं, अचानक हुई मूसलाधार बारिश के बाद दोपहर 2 बजे होने वाली स्कूलों की छुट्टी 12 बजे ही कर दी गई. इसके बाद स्कूली बच्चों को भी शहर के विभिन्न स्थानों पर हुए जलभराव से गुजरना पड़ा.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : Jul 10, 2024, 7:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details