राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अस्पताल के चेंजिंग रूम में मोबाइल से महिला स्टाफ का बनाया वीडियो, थाने में मामला दर्ज, आरोपी फरार

राजधानी जयपुर के एक निजी अस्पताल में महिलाओं के चेंजिंग रूप में मोबाइल मिला है, जिससे रिकॉर्डिंग की जा रही थी.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

Mobile in Changing Room
चेंजिंग रूम में मोबाइल से महिला स्टाफ का वीडियो रिकॉर्ड (Photo ETV Bharat Jaipur)

जयपुर: राजधानी जयपुर के जवाहर नगर थाना इलाके में एक प्राइवेट अस्पताल के चेंजिंग रूम में हिडन रिकॉर्डिंग एप से मोबाइल में महिला स्टाफ का वीडियो रिकॉर्ड करने का मामला सामने आया है. अस्पताल की महिला स्टाफ की रिपोर्ट पर जवाहर नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है. आरोपी मोहम्मद कैफ कुरैशी है. वह घटना के बाद आरोपी फरार हो गया. पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए उसके घर और संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.

जवाहर नगर थाना अधिकारी शेषनारायण के मुताबिक थाना इलाके में बुधवार को परिवादी महिला स्टाफ ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. वह चेंजिंग रूम में गई तो उसे कमरे में मोबाइल का शक हुआ. उसने मोबाइल ढूंढ लिया और अस्पताल को इसकी जानकारी दी, लेकिन अस्पताल के प्रबंधन ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया. इस पर महिला स्टाफ ने बुधवार देर शाम जवाहर नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई और मोबाइल पुलिस को सुपुर्द कर दिया.

पढ़ें: साइबर सेल वाले एसपी की ही जासूसी करने लगे, एएसआई समेत 7 निलंबित

मोबाइल में था हिडन कैमरे का रिकॉर्डिंग एप:पुलिस के मुताबिक जब आरोपी का मोबाइल चेक किया गया तो उसमें हिडन कैमरे का रिकॉर्डिंग एप मिला. अस्पताल में महिला स्टाफ को ड्यूटी पर आने से पहले ही आरोपी ने चेंजिंग रूम में हिडन रिकॉर्डिंग एप डाउनलोड करके मोबाइल की रिकॉर्डिंग ऑन करके रख दिया था. महिला स्टाफ को शक हुआ तो उसने मोबाइल खोज लिया, जो एक जगह छुपा हुआ था. मोबाइल की फोरेंसिक जांच करवाई जा रही है. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए स्पेशल टीमों का गठन किया है. आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीमें संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details