राजस्थान

rajasthan

बहरोड : पूर्व मंत्री के बेटे की शोकसभा में पहुंचीं वसुंधरा राजे, बंधाया ढांढस - Vasundhara Raje in Behrod

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 2, 2024, 3:13 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सोमवार को बहरोड में पूर्व मंत्री रोहिताश शर्मा के बेटे की शोक सभा में पहुंचीं, जहां उन्होंने शोक संतृप्त परिवार को ढांढस बंधाया. पूर्व मंत्री रोहिताश शर्मा के बेटे की 9 दिन पहले इलाज के दौरान जयपुर में मौत हो गई थी.

VASUNDHARA RAJE IN BEHROD
पूर्व मंत्री के बेटे की शोकसभा (ETV bharat BEHROD)

पूर्व मंत्री के बेटे की शोकसभा (ETV bharat BEHROD)

बहरोड.पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सोमवार को बहरोड में पूर्व मंत्री डॉक्टर रोहिताश शर्मा के बेटे के निधन पर शोक सभा में पहुंचीं, जहां उन्होंने मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाया. शोक सभा से पहले पहले पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का बहरोड के निजी होटल में वन मंत्री संजय शर्मा और बहरोड विधायक डॉ. जसवंत सिंह यादव ने अगवानी की. इस दौरान सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता वसुंधरा राजे से मिलने पहुंचे.

9 दिन पहले हुआ था मंत्री के बेटे का निधन : गौरतलब है कि पूर्व मंत्री रोहिताश शर्मा के बेटे का 9 दिन पहले इलाज के दौरान जयपुर में मौत हो गई थी. इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से विधायक डॉ. जसवंत सिंह यादव ने कई मुद्दों पर चर्चा भी की. इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने पूर्व सीएम वसुंधरा राजे से मिलने पहुंचे. वसुंधरा राजे दिल्ली से चलकर बहरोड पहुंची थीं, जहां शोक सभा के बाद दोपहर को सड़क मार्ग से जयपुर के लिए रवाना हो गईं.

इसे भी पढ़ें :पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के करीबी श्रीकृष्ण पाटीदार का निधन, भाजपा में शोक की लहर - Shree Krishna Patidar Passed Away

कल सिक्किम के राज्यपाल का अभिनंदन करेंगी राजे :बता दें कि मंगलवार को जयपुर के बिड़ला सभागार में सिक्किम के राज्यपाल ओमप्रकाश माथुर का नागरिक अभिनंदन समारोह आयोजित किया जाएगा, जिसमें सीएम भजनलाल शर्मा के साथ पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी मौजूद रहेंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details